Sapna Chouhdary Dance Video: सपना चौधरी का नया गाना ‘गुलदस्ता’ हुआ वायरल

सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'गुलदस्ता' का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस के गानों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Chouhdary Dance Video: सपना चौधरी का नया गाना ‘गुलदस्ता’ हुआ वायरल
सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'गुलदस्ता'

Sapna Choudhary Haryanvi Song: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘गुलदस्ता’ का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस के गानों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग ‘गुलदस्ता’ को मासूम शर्मा ने गाया है। जबकि इसका संगीत जी आ म्यूजिक ने दिया है। गाने के बोल ‘के पी कंडू’ ने लिखे हैं।  सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का नया गाना ‘गुलदस्ता’

इस गाने को रिलीज के महज कुछ घंटों में 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सपना चौधरी के देसी अंदाज और ठुमके ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं मासूम शर्मा की आवाज लोगों को दीवाना बना रही है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का ये गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने लगाई घरवालों को फटकार, एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री पर बढ़ रहा विवाद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply