Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा का लेटेस्ट फोटोशूट! दिखाया ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया है। सान्या की पब्लिक अपीयरेंस भले थोड़ा कम रहती है लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सान्या मल्होत्रा फोटोशूट्स खूब कराती हैं और उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। इस बार सान्या का बोल्ड फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा का लेटेस्ट फोटोशूट! दिखाया ग्लैमरस अंदाज
सान्या मल्होत्रा (फोटो: सोशल मीडिया)

Sanya Malhotra Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया है। सान्या की पब्लिक अपीयरेंस भले थोड़ा कम रहती है लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सान्या मल्होत्रा फोटोशूट्स खूब कराती हैं और उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। इस बार सान्या का बोल्ड फोटोशूट जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में सान्या मल्होत्रा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में सान्या काफी एट्रैक्टिव नजर आ रही हैं। फूलों का बैकग्राउंड है और उसपर सान्या का पोज कहर ढा रहा है। Bralette और शॉर्ट्स के ऊपर उन्होंने मैचिंग श्रग पहना हुआ है।

सान्या मल्होत्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है और फोटोग्राफर @mayank0491 को क्रेडिट दिया है। सान्या की इस फोटो पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है तो कोई ब्यूटिफुल, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हार्ट और फायर इमोजीस शेयर करते नजर आ रहे हैं।

सान्या मल्होत्रा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म ‘दंगल’ से की थी। इस फिल्म में सान्या बबिता फोगाट के रोल में नजर आई थीं। उन्होंने पहली ही फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने साड़ी लुक में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें फोटोज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply