संजू ने 6 दिनों में की बम्पर कमाई, बाहुबली, रेस 3 समेत इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

संजू के 6 दिन की कमाई जानकर उड़ जायेंगे होश, हो रही है बम्पर कमाई

हाल में ही रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने अबतक 6 दिनों में 180 करोड़ के पार की कमाई कर ली है| फिल्म ने बुधवार को लगभग 20 करोड़ की कमाई की| अब ऐसे में इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की रेस 3 को पीछे छोड़ दिया है। गौरतलब है कि रेस 3 ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 173 करोड़ की कमाई की है। अबतक इसे दुसरे नंबर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा था हालाँकि अब इस पोजीशन पर संजू का राज़ है 300 करोड़ कमा कर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है|।

निर्देशक राजकुमार हिरानी की संजू ने तीसरे दिन 47.71 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इतिहास रच दिया है। इसी के साथ फ़िल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली, तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 120.06 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सफ़लता का स्वाद चख लिया है।

“संजू” को विश्वभर में दर्शकों से प्रेम और प्रशंसा प्राप्त हो रही है और ये ही वजह है फ़िल्म महज़ तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सक्ष्म रही है। संजय दत्त की रंगीन जीवनी पर फिल्म बनाने के फ़ैसले और राजकुमार हिरानी की उम्दा सिनेमेटोग्राफी के चलते, फिल्म को भारी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जो राजकुमार हिरानी की भी सर्वोच्च फ़िल्म हैं।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

संजय दत्त के जीवन के कई पहलुओं को फिल्म में दिखाया गया है| ट्रेलर में ड्रग्स, गर्लफ़्रेंडस और सबसे चर्चित जेल के दिनों जैसे विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है। हालांकि दर्शक अभिनेता के जीवन से जुड़े हर पहलू से वाकिफ़ है लेकिन राजकुमार हिरानी ने अपनी इस फिल्म में इन घटनाओं के पीछे की कहानी बयान की है। संजय दत्त के जीवन से जुड़ी अज्ञात डिटेल्स साझा करते हुए, इस ट्रेलर में अभिनेता की दिल झंझोड़ देने वाली कहानी दर्शको के सामने पेश की गई है। जबकि दुनिया ने अभिनेता के जीवन को सतह पर देखा हुआ है, लेकिन अभिनेता के वास्तविक जीवन की कहानी दिखाने के लिए राजकुमार हिरानी को इसकी तह तक जाना पड़ा।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित “संजू” बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

आपको कैसी लगी संजू? नीचे कमेंट्स में बताइए|

Leave a Reply