सना खान मालदीव में अपने पति के साथ मना रही हैं छुट्टियां! स्विमिंग पूल में मस्ती करती आई नजर

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव में मस्ती कर रही हैं। सना खान लगातार अपने हॉलिडे की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सना ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके हर पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। अब सना खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे वह पानी में पलटती नजर आ रही हैं। सना खान ने इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
सना खान मालदीव में अपने पति के साथ मना रही हैं छुट्टियां! स्विमिंग पूल में मस्ती करती आई नजर
सना खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sana Khan Swimming Pool Video: बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव में मस्ती कर रही हैं। सना खान लगातार अपने हॉलिडे की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सना ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके हर पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। अब सना खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिससे वह पानी में पलटती नजर आ रही हैं। सना खान ने इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है।

सना खान अपने पूल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें सना खान मालदीव के सुहावने मौसम में स्विमिंग पूल में प्लास्टिक की बत्तख पर बैठकर मस्ती कर रही हैं। वहीं अचानक से सना खान पूल में गिर जाती हैं।

इसी के साथ ही सना खान ने और भी कई वीडियो और फोटोज फैंस के साथ साझा किये हैं। इन फोटोज में सना खान अपने पति संग मालदीव में छुट्टियां मनाती दिख रही है।

सना खान का ये झूला झूलते हुए भी वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में सना और उनके पति मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में फनी झूलती दिख रही हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा संग फोटो! कहा- ‘दो साल पहले शूट हुआ पहला कंटेंट’

मनोरंजन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply