बिकिनी टॉप में दिखा Samantha Ruth का बोल्ड अंदाज , Anushka Sharma ने कहां हॉटी

सामंथा रुथ (Samantha Ruth) ने एक जाने-माने ब्रैंड का प्रमोशन कर अपना एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में सामंथा रुथ (Samantha Ruth)  ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक-येलो पैंट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इन तस्वीरों में सामंथा का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
बिकिनी टॉप में दिखा Samantha Ruth का बोल्ड अंदाज , Anushka Sharma ने कहां हॉटी

साउथ फिल्म  की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ (Samantha Ruth) प्रभु इन दिनों काफी सुरखियों में है। वह अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर सामंथा रुथ (Samantha Ruth) की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

दरअसल, सामंथा रुथ (Samantha Ruth) ने एक जाने-माने ब्रैंड का प्रमोशन कर अपना एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीरों में सामंथा रुथ (Samantha Ruth)  ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक-येलो पैंट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इन तस्वीरों में सामंथा का बोल्ड अंदाज साफ नजर आ रहा है। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth)  की इन तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में खलबली मच गई। फैंस उनके बोल्ड अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

वहीं सामंथा (Samantha Ruth) की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma )  ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस को सामंथा की फोटो इतनी पसंद आई कि उन्होंने तुरंत कमेंट कर लिखा, ‘हॉटी’. अनुष्का के कमेंट पर सामंथा ने भी हैप्पी इमोजी रिप्लाई किया।

बता दें की सामंथा रुथ (Samantha Ruth)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने हॉट लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनकी अदाकारी के साथ उनके बोल्ड लुक को भी बेहद पसंद करते है।  वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा गुनाशेखर के निर्देशन में बन रही फिल्म शकुंतलम में नजर आने वाली हैं। सामंथा (Samantha Ruth)  के साथ इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आराह भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply