सलमान खान ने फिर शुरू की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, वीडियो में देखिए कैसे हुआ भाईजान का स्वैग से स्वागत

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बार फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के फलटण नगर में हो रही है। वहां फैंस ने भाईजान का जोरदार स्वागत किया।

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान ने फिर शुरू की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, वीडियो में देखिए कैसे हुआ भाईजान का स्वैग से स्वागत
सलमान खान महाराष्ट्र के फलटण में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया। इस साल सलमान की एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम ‘दबंग 3’ (Dabangg 3 Movie) है। फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए दबंग खान महाराष्ट्र के फलटण नगर पहुंचे, जहां फैंस ने उनका ‘स्वैग से स्वागत’ किया।

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में सलमान टरक्वॉइज ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक जीन्स में नजर आ रहे हैं। सलमान शूटिंग लोकेशन की ओर जाने के लिए जीप में बैठते दिखाई दे रहे हैं। दबंग खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए छतों पर खड़े नजर आ रहे हैं। सलमान को देखते ही फैंस ने जोरदार हूटिंग की।

देखिए सलमान खान के वायरल हो रहे वीडियो…

बताते चलें कि फलटण में दबंग 3 फिल्म की शूटिंग का 10 दिनों का शेड्यूल रखा गया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर-महेश्वर में शुरू हुई थी। प्रभुदेवा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। सोनाक्षी सिन्हा रज्जो की भूमिका में दिखेंगी।

‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में सलमान खान लैंड माफिया से भिड़ते दिखेंगे। फिल्म के विलेन की बात करें तो इस बार साउथ के सुपरस्टार सुदीप सलमान से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके अभिनेता नवाब शाह भी अहम किरदार में हैं। दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie Release Date) 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज हो रही है।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

फिर मुश्किल में सलमान खान, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply