सलमान खान ने अपने फैन्स को दी अलग अंदाज़ में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, देखिये वीडियो!

आज जब भारत अपना 74 वाँ स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मना रहा है, बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ भेजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अब, सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता अपने प्रशंसकों को बधाई देने के लिए एक गीत गा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने अपने फैन्स को दी अलग अंदाज़ में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, देखिये वीडियो!

आज जब भारत अपना 74 वाँ स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मना रहा है, बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ भेजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), प्रियंका चोपड़ा जोनास(Priyanka Chopra Jonas), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) से लेकर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और अन्य, अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए दिन की शुरुआत की और अब, सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता अपने प्रशंसकों को बधाई देने के लिए एक गीत गा रहे हैं।

जी हां, सलमान खान के प्रोड्यूसर और बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने सलमान खान का गाना सारे जहां से अच्छा वीडियो के साथ शेयर करते हुए लिखा, “सारे जहां से कहो #HappyIndependenceDay @beingsalmankhan”

वीडियो में, हम सलमान खान को पृष्ठभूमि में एक कोरस के साथ गीत गाते हुए देख सकते हैं और वीडियो के अंत में, सलमान खान नमस्ते और सलाम करते हैं। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि सलमान खान कोरोनोवायरस महामारी के बीच अपने पनवेल के फार्महाउस पर रह रहे हैं, और साथ ही, सलमान खान ने बिग बॉस के सीजन 14 के प्रोमो के लिए शूटिंग की और पोस्ट किया कि, सलमान खान प्रोमो वीडियो शूट करने के लिए मुंबई आए हैं। बिग बॉस 14 का सीज़न और सुपरस्टार की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं, जिसमें दिखाया गया था कि सलमान अपनी कार में बैठे थे, क्योंकि वह शूट पूरा करने के बाद स्टूडियो से बाहर आए थे!

सलमान खान के अन्य प्रोजेक्ट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था और इसके बाद, वह राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे, और जबकि कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग ठप थी, यह बताया जा रहा है सलमान खान राधे के बचे हुए हिस्सों के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग करेंगे!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply