Lockdown: सलमान खान ने शेयर की कब्रिस्तान की फोटो, देखते ही देखते हो गई वायरल

राज्य सरकारें Lockdown बढ़ाने की बात कर रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी जनता से घरों में ही रहने की बात कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown: सलमान खान ने शेयर की कब्रिस्तान की फोटो, देखते ही देखते हो गई वायरल
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते केंद्र और राज्य सरकारों की परेशानी भी बढ़ गई है। पूरे देश में 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। वहीं अब राज्य सरकारें Lockdown बढ़ाने की बात कर रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी जनता से घरों में ही रहने की बात कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है वह एक कब्रिस्तान की है। जिसे कोरोना वायरस के संकट की वजह से पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। कब्रिस्तान के आस-पास सन्नाटा पसरा हुआ है। कब्रिस्तान की तरफ से उठाए गए इस कदम की सलमान खान ने तारीफ की है और मामले की गंभीरता को समझने के लिए कब्रिस्तान की देख-रेख करने वालों को धन्यवाद भी कहा है।

अक्षय कुमार ने पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेस और बिल्डिंग के गार्ड्स को दिया खास मेसेज

सलमान खान ने बंद पड़े कब्रिस्तान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘वाह ! मामले की गंभीरता को समझने के लिए आपका धन्यवाद। भगवान सभी की रक्षा करे, #IndiaFightsCorona’ सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सलमान के फैंस इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 6000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6412 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 199 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। जिससे सरकार ने भी अब बढ़ा दी है।

Lockdown के बीच करीना कपूर ने सैफ और तैमूर संग शेयर की फोटो, बिकिनी पहने कूल अंदाज में आईं नजर

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply