Lockdown:सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, ट्रकों में भरकर भेजा खाना, देखें Photo

लॉकडाउन के चलते कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। मजदूर वर्ग पर इसका बहुत बुरा असर पड़ रहा है। इन लोगों की मदद को बहुत से लोग आगे आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी एक बार फिर से मजदूरों की मदद को अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Lockdown:सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, ट्रकों में भरकर भेजा खाना, देखें Photo
सलमान खान कर रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। वहीं कई राज्यों ने लॉकडाउन का समय बढ़ाकर अब 30 अप्रैल तक कर दिया है। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। मजदूर वर्ग पर इसका बहुत बुरा असर पड़ रहा है। इन लोगों की मदद को बहुत से लोग आगे आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी एक बार फिर से मजदूरों की मदद को अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

सलमान खान ने 25000 फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदरों की मदद करने का ऐलान किया था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने करीब 16 हजार मजदूरों के बैंक अकाउंट की डिटेल मंगाकर उनमें पैसे भी जमा करवाए थे। वहीँ अब एक बार फिर उन्होंने मजदूरों के लिए ट्रकों से खाना भेजा है। इस बात की जानकारी मुंबई के बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी है।

जीशान सिद्दीकी ने सलमान खान को लेकर ट्वीट किया है कि “आपके इस योगदान के लिए सलमान खान आपका बहुत धन्यवाद। जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं। यह बात आपने एक बार फिर से साबित कर दी।” इसी के साथ ही जीशान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि “हमसे जुड़ने के लिए सलमान खान आपका धन्यवाद। कोरोनावायरस (Coronavirus) से इस जंग में कोई भूखा नहीं सोना चाहिए।”

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 7500 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 7529 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 242 लोगों की मौत हो चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply