सेल्फी लेने के लिए महिला फैन ने खींचा सलमान खान का हाथ, गुस्से से दबंग खान का चेहरा लाल, देखिए वायरल वीडियो

हम आपके हैं कौन फिल्म (Hum Aapke Hain Koun Movie) से जुड़े एक इवेंट में शिरकत करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) बाहर निकल रहे थे। इस दौरान उन्हें अपनी एक महिला फैन पर गुस्सा आ गया।

Author   |     |     |     |   Published 
सेल्फी लेने के लिए महिला फैन ने खींचा सलमान खान का हाथ, गुस्से से दबंग खान का चेहरा लाल, देखिए वायरल वीडियो
सलमान खान ने हम आपके हैं कौन फिल्म के 25 साल पूरे होने से जुड़े इवेंट में शिरकत की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाने वाली फिल्म हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun Movie) ने इस महीने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने मुंबई में एक कार्यक्रम रखा था। सलमान खान (Salman Khan), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सहित फिल्म से जुड़े तमाम सितारों ने इस इवेंट में शिरकत की। कार्यक्रम से बाहर निकलते समय एक महिला फैन की जबरदस्ती से दबंग खान को गुस्सा आ गया।

सलमान खान कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपनी कार की ओर आगे बढ़ रहे थे। उनके साथ फोटो खिंचवाने की चाह रखने वाले तमाम फैंस बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। सलमान की एक महिला फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए किसी तरह उनके पास पहुंच गई। सलमान के सुरक्षाकर्मी उन्हें घेरे हुए थे। सलमान महिला के साथ बगैर सेल्फी लिए आगे बढ़ने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने महिला को वहां से हटाया। इस दौरान महिला ने सलमान का हाथ पकड़ा हुआ था, जिसकी वजह से महिला से दबंग खान का हाथ खिंच गया।

विरल भयानी ने यह वीडियो शेयर किया है…

महिला की इस हरकत से सलमान खान का चेहरा गुस्से से लाल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में आप दबंग खान का चेहरा देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें कितना गुस्सा आ रहा है। गौरतलब है कि कई मौकों पर देखा गया है कि सलमान अपने फैंस के लिए बेहद संवेदनशील रहते हैं। कुछ समय पहले सलमान के सामने एक गार्ड ने उनके नन्हें फैन को धक्का दे दिया था। जिसके बाद सलमान ने सबके सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस मामले में सलमान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply