Salim Khan B’day: सलीम खान और हेलेन की शादी से परिवार नहीं था खुश!

बॉलीवुड के दमदार स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान (Salim Khan B'day Spl) की लिखी कई फ़िल्में आज भी याद की जाती हैं। सलीम खान ने दमदार स्क्रिप्ट से कई बॉलीवुड फिल्मों को सुपरहिट बना दिया। आज सलीम खान का जन्मदिन है। इस ख़ास मौके पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी से ख़ास बात!

  |     |     |     |   Updated 
Salim Khan B’day: सलीम खान और हेलेन की शादी से परिवार नहीं था खुश!
सलीम खान और हेलेन (फोटो: सोशल मीडिया)

Salim Khan B’day: बॉलीवुड के दमदार स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान (Salim Khan B’day Spl) की लिखी कई फ़िल्में आज भी याद की जाती हैं। सलीम खान ने दमदार स्क्रिप्ट से कई बॉलीवुड फिल्मों को सुपरहिट बना दिया। आज सलीम खान का जन्मदिन है। इस ख़ास मौके पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी से ख़ास बात!

सलीम खान की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा है जब उन्होंने दूसरी शादी की। सलीम खान ने हेलेन से दूसरी शादी की जिसने पूरे परिवार को हैरानी में डाल दिया था। 70 के दौर की बात है जब खूबसूरत ऐक्ट्रेस हेलेन और सलीम खान की पहली मुलाकात हुई। उस समय सलीम खान शादीशुदा थे और हेलेन की भी शादी प्रेम नारायण अरोड़ा के साथ हो चुकी थी। हालांकि, हेलेन को इस शादी में धोखा मिला। उस वक्त हेलेन का सहारा बने सलीम खान।

सलीम खान ने हेलेन को फिल्में दिलाने में काफी मदद की और इमोशनल सपोर्ट बनते गए। धीरे-धीरे दोनों के बीच केवल काम को लेकर बना यह रिश्ता दोस्ती में बदला और फिर उनमें प्यार हो गया।

इसके बाद सलीम और हेलेन ने शादी कर ली। इस शादी से सबसे ज्यादा दुःख सलीम खान की पहली पत्नी सलमा को हुआ। कहते हैं कि साल 1981 में दूसरी शादी के बाद परिवार में हेलेन की एंट्री ने खलबली सी मचा दी। सलीम खान की दूसरी शादी के खिलाफ केवल पत्नी ही नहीं बल्कि उनके सारे बच्चे सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा भी थे।

धीरे-धीरे परिवार के सभी सदस्य हेलेन के नेचर की खूबसूरती के कायल हो गए और वे उन्हें एक्सेप्ट करने लगे। सबसे पहले इस रिश्ते को सलमा ने ही स्वीकारा, जिसे देखकर बच्चे अपने आप इस रिश्ते की कड़वाहट भुलाने लगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जाता है कि सलीम खान और हेलेन का अपना कोई बच्चा नहीं हुआ और इसीलिए उन्होंने अर्पिता खान को गोद लिया था। वहीं सलमा खान ने भी अपने बच्चों को बताया कि हेलेन उनकी मां हैं और बच्चों ने उन्हें मां के रूप में स्वीकार भी कर लिया।

प्रियंका चोपड़ा और निक के तलाक की खबरें! सामने आया प्रियंका की माँ का रिएक्शन 

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply