सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का पोस्टर आया सामने, शराब की बोतलों के साथ आए नजर

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में सैफ अली खान के हाथों में शराब की बोलते दिखाई दे रही है और वह बेड पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। इतना नहीं नहीं सैफ के साथ पोस्टर में लड़कियां भी नजर आ रही हैं। पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार सैफ एक अलग ही अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

  |     |     |     |   Published 
सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का पोस्टर आया सामने, शराब की बोतलों के साथ आए नजर
सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में सैफ अली खान के हाथों में शराब की बोलते दिखाई दे रही है और वह बेड पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। इतना नहीं नहीं सैफ अली के साथ पोस्टर में लड़कियां भी नजर आ रही हैं। पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार सैफ एक अलग ही अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं।

फ़िल्म का पोस्टर जय शेवकरमानी ने शेयर किया है। जय शेवकरमानी की यह पहली फ़िल्म है। पोस्टर को शेयर करते हुए जय ने लिखा है कि ‘पहली पिक्चर का पहला पोस्टर। आप सबका प्यार और दुआएं चाहिए।’ फिल्म के शानदार पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इसे ख़ूब शेयर किया जा रहा है। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है। फिल्म 31 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी। अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार है।

सैफ़ अली ख़ान फिल्म जवानी जानेमन में एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। इस फ़िल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (भी अपना डेब्यू कर रही हैं। आलिया के किरदार को लेकर बताया गया कि वह फिल्म में सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी, लेकिन कुछ दिनों बाद इन खबरों को नकार दिया गया। वहीं फिल्म को लेकर आलिया फर्नीचरवाला भी काफी उत्सुक हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा कि उनके लिए अच्छा अवसर लेकर आया है।

फ़िल्म में तब्बू भी एक ख़ास भूमिका में दिखायी देंगी। साल 2020 में सैफ की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन के साथ नज़र आएँगे। ये 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। पहुंचेगी। तानाजी द अनसंग वॉरियर में सैफ़ एक विलेन के किरदार में नजर आएँगे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply