सैफ अली खान ने खोला राज, कहा बेटी सारा अली खान के साथ बनने वाली थी ‘जवानी जानेमन’

फिल्म जवानी जानेमन(Jawaani Jaaneaman) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की रियल बेटी सारा अली खान(Sara Ali Khan) होने वाली थी कास्ट, सैफ ने खुद बताई बात!

Author   |     |     |     |   Published 
सैफ अली खान ने खोला राज, कहा बेटी सारा अली खान के साथ बनने वाली थी ‘जवानी जानेमन’
सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान

जब फिल्म जवानी जानेमन(Jawaani Jaaneaman) का प्रोमो रिलीज़ हुआ तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को देखकर हर कोई चौंक गया। 49 साल की उम्र में भी सैफ इतने ह्योंग दिख सकते हैं, ये शॉकिंग ही था! वैसे, इस फिल्म में भी वो 40 से ज्यादा उम्र के आदमी की भूमिका निभा रहे हैं जो, जो लापरवाह है और परिवार के व्यक्ति की जिम्मेदारियां नहीं लेना चाहता है। पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ,  नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस बॉलीवुड फिल्म से अपनी शुरुआत कर रही हैं।

लेकिन क्या किसी को पता है कि फिल्म निर्माता ने पहले सैफ और सारा अली खान(Sara Ali Khan) के साथ फिल्म की योजना बनाई थी। सैफ ने खुद अब इस बात की पुष्टि की है और हमें बताता है, “हां, क्या हुआ था कि केदारनाथ  की शूटिंग बीच में ही बंद हो गई थी और सारा के पास अगली फिल्म नहीं थी। इसलिए इस फिल्म के बारे में मैंने उनसे पूछा था कि क्या वो यह फिल्म करना चाहती हैं? तो, उन्होंने हां भी कहा था।”

फिर इसके बाद क्या हुआ? उन्होंने कहा, “केदारनाथ की शूटिंग फिर शुरू हो गई फिर, सिम्बा लाइन में आ गई। मैंने तभी उसे कहा कि सुनो सारा, यह फिल्म मत करो। यह तुम्हारे लिए एक बैकअप था। मुझे लगता है कि मैं इसे किसी और के साथ भी कर सकता था। इसके बाद उन्हें रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ ही काम करना चाहिए। मैं नहीं चाहूंगा कि वह सिर्फ इसलिए फिल्म करें क्योंकि वह मेरी बेटी है।”

सैफ ने आगे बताया कि यह पहली बार नहीं है कि लोगों ने मुझे और सारा को एक साथ कास्ट करने की बात की है, हमें कम से कम तीन से पांच मूवी ऑफर हुई हैं। कभी-कभी, उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, कभी-कभी मुझे लगा कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। जवानी जानेमन 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply