विवादों में आई महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2, VHP ने कहा- फिल्म में हिन्दू आस्था को किया गया अपमानित

वीएचपी (VHP) नेता विजय शंकर तिवारी ने फिल्म 'सड़क-2' को लेकर हिन्दू आस्था को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

  |     |     |     |   Updated 
विवादों में आई महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2, VHP ने कहा- फिल्म में हिन्दू आस्था को किया गया अपमानित
फिल्म 'सड़क 2' की स्टार कास्ट की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्मों का विवादों से हमेशा नाता रहा है। इस बार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) निर्देशित फिल्म ‘सड़क-2’ रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। फिल्म को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। वहीं फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं। अब वीएचपी (VHP) नेता विजय शंकर तिवारी ने फिल्म ‘सड़क-2’ को लेकर हिन्दू आस्था को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

विश्व हिन्दू परिषद के अ०भा०प्रचार प्रमुख विजय शंकर तिवारी (Vijay Shankar Tiwari) ने अपने ट्वीट में महेश भट्ट और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है “महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है, जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा, फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।”

विजय शंकर तिवारी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है “सुनील दत्त के बेटे हैं संजय दत्त (Sanjay Dutt), महेश भट्ट की बेटियाँ हैं पूजा (Pooja Bhatt) और आलिया (Alia Bhatt), सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं आदित्य (Aditya Roy Kapoor), इन सबकी फिल्म है सड़क-2, जो आज रिलीज हुई है, अब महेश भट्ट को बताना होगा कि तुम्हारा और तुम्हारी फिल्म का हश्र खान ब्रदर्स जैसा ही होगा।यही है नेपोटिज्म है।”

इससे पहले फिल्म ‘सड़क 2’ को लेकर मामला भी दर्ज कराया गया था। रिलीज से पहले ही फिल्म पर कई आरोप लगे हैं और दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीजेएम मुकेश कुमार, न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत दर्ज कराया गया।

बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे बड़े सितारे काम करते नजर आएंगे।

संजय दत्‍त को हुआ फेफड़ों का कैंसर, काम से ब्रेक लेकर अमेरिका में कराएंगे इलाज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply