कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क़्वारन्टाइन हुए सचिन तेंदुलकर!

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक बयान में खुलासा किया कि उन्होंने शनिवार सुबह COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। एक बयान में, उन्होंने सूचित किया कि वह COVID 19 से बचने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क़्वारन्टाइन हुए सचिन तेंदुलकर!

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक बयान में खुलासा किया कि उन्होंने शनिवार सुबह COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। एक बयान में, उन्होंने सूचित किया कि वह COVID 19 से बचने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे। हालांकि, अब जब उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है, तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सूचित किया कि वह घर पर क़्वारन्टाइन हैं। सचिन ने यह भी खुलासा किया कि उनके साथ उनके परिवार के सभी सदस्यों ने नकारात्मक परीक्षण किया है और उचित देखभाल कर रहे हैं। सचिन हाल ही में दिग्गज टूर्नामेंट जीतने के बाद मुंबई लौटे थे।

खबर को शेयर करते हुए सचिन ने एक बयान जारी किया। उन्होंने लिखा, “मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी अनुशंसित सावधानी बरत रहा हूं कि मैं COVID को हरा पाऊं। हालांकि, मैंने हल्के लक्षणों के बाद आज के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। घर में अन्य सभी ने नकारात्मक परीक्षण किया है। घर पर और डॉक्टरों द्वारा सलाह दिए गए सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो देश भर में मेरा और कई लोगों का समर्थन कर रहे हैं। आप सभी अपना ख्याल रखें। ”

जैसे ही सचिन ने यह खबर बाहर की, प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना शुरू कर दी। एक फैन ने लिखा, “ध्यान रखना सर। कोविड एक मोड़ हो सकता है लेकिन आपके जीवन में भागीदार नहीं होना चाहिए। # Indiaagainstcovid।” एक अन्य ने लिखा, “आप भारत के दिल हैं .. आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे … गेट वेल सून!”

पिछले कुछ हफ्तों में, कई प्रसिद्ध हस्तियों ने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कार्तिक आर्यन, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल और अन्य लोग वर्तमान में घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं और वायरस से उबर रहे हैं। महाराष्ट्र में COVID 19 के बढ़ते मामलों के कारण, CM उद्धव ठाकरे ने राज्य में एक रात कर्फ्यू लगाने की घोषणा की। नए नियमों के अनुसार, मॉल को रात 8 बजे बंद करना होगा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply