Saaho Trailer: प्रभास-श्रद्धा कपूर पर फिदा हुआ बॉलीवुड, इन फिल्मी हस्तियों ने लुटाया ‘साहो’ के ट्रेलर पर प्यार

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद शायद आप मेकर्स के दावे से इत्तेफाक रखें कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Saaho Trailer: प्रभास-श्रद्धा कपूर पर फिदा हुआ बॉलीवुड, इन फिल्मी हस्तियों ने लुटाया ‘साहो’ के ट्रेलर पर प्यार
प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) का जबरदस्त ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। ‘बाहुबली’ के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। फिल्ममेकर्स का दावा है कि ‘साहो’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है और ट्रेलर देखने के बाद शायद आप उनके इस दावे को सही पाएं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा दोनों पुलिस अफसर के रोल में हैं। ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर #SaahoTrailer ट्रेंड करने लगा।

ट्विटर यूजर्स साहो फिल्म के ट्रेलर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इतना ही नहीं, तमाम बॉलीवुड हस्तियां भी प्रभास और श्रद्धा कपूर की इस छोटी सी झलक में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रही हैं। बाहुबली फिल्म में प्रभास के साथ नजर आ चुके अभिनेता राणा दग्गुबाती को भी ‘साहो’ का ट्रेलर काफी पसंद आया है।

फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया, ‘क्या शानदार ट्रेलर है। सच में बड़ी स्क्रीन लायक है। साहो को सिनेमा कहा जाएगा, जिसे देखने थिएटर में जाया जा सकता है। बाहुबली प्रभास और खूबसूरत श्रद्धा कपूर को बधाई। डायरेक्टर, स्पेशल इफेक्ट्स और एक्शन डायरेक्टर ने शानदार काम किया है।’ सेलिब्रिटी होस्ट सिद्धार्थ कानन ने ट्वीट किया, ‘जबरदस्त एक्शन और शानदार ड्रामा फिल्म।’

गौरतलब है कि ‘यूवी क्रिएशंस’ ने साहो फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे पहले तेलुगू भाषा में रिलीज किया। इसके बाद तमिल और फिर मलयालम में इसे रिलीज किया गया। फिल्म का हिंदी ट्रेलर टी-सीरीज के अकाउंट से रिलीज किया गया है। कुछ ही देर में इसे लाखों व्यूज मिल गए।

बताते चलें कि साहो फिल्म में प्रभास ने एक अंडरकवर पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। श्रद्धा कपूर (अमृता नायर) भी क्राइम ब्रांच अफसर के किरदार में हैं। श्रद्धा ने अपने रोल के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं पहली बार किसी फिल्म में पुलिस अफसर का रोल कर रही हूं। ये एक स्पेशल फीलिंग है। मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे देश का प्रतिनिधित्व करने वाला रोल मिला है।’

साहो फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। खास बात यह है कि फिल्म को डब नहीं किया गया है बल्कि इसे इन भाषाओं में शूट किया गया है। नीचे देखिए, ‘साहो’ के ट्रेलर पर फिल्मी हस्तियों और समीक्षकों का रिएक्शन…

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply