Saaho New Poster: साहो के नए पोस्टर में नजर आए जैकी श्रॉफ, फिल्म में निभाते नजर आएंगे ये दमदार किरदार

फिल्म साहो के एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। एक्टर चंकी पांडे और मलयालम एक्टर लाल के किरदारों से जुड़े पोस्टर्स के बाद अब जैकी श्रॉफ के किरदार का पोस्टर रिलीज किया गया है।

  |     |     |     |   Published 
Saaho New Poster: साहो के नए पोस्टर में नजर आए जैकी श्रॉफ, फिल्म में निभाते नजर आएंगे ये दमदार किरदार
फिल्म साहो के नए पोस्टर में दिखे एक्टर जैकी श्रॉफ (फोटो साभार - ट्विटर)

एक के बाद एक फिल्म साहो (Saaho Film) के नए पोस्टर और किरदार लोगों के सामने आ रहे हैं। आज फिल्म के मेकर्स ने रॉय (Roy) नाम के किरदार को लोगों से इंट्रड्यूस कराया है, जिसमें एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) नजर आ रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर में जैकी श्रॉफ एक भयभीत कर देने वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले मलयालम अभिनेता लाल और बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के किरदार से जुड़ा पोस्टर रिलीज किया गया था।

नए पोस्टर को ‘साहो’ (Saaho Film New Poster Jackie Shroff)  के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने लिखा,”वह आपको किसी भी विकल्प के साथ नहीं छोड़ेगा।फ़िल्म से करैक्टर पोस्टर रिलीज करने के अलावा, फैन्स सुपरस्टार प्रभास से मिलने के लिए उत्साहित हैं, जो जल्द ही “साहो” के ट्रेलर लॉन्च के लिए पांच शहरों के दौरे पर रवाना होंगे। अभिनेता ट्रिलर लॉन्च के लिए मुंबई, चेन्नई, कोच्चि, बैंगलोर और हैदराबाद का रुख करेंगे जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे और साहो का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

यहां देखिए फिल्म साहो का नया पोस्टर

सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Saaho Poster: रौद्र रूप, लाल आंखें, माथे पर सिलवटें, कुछ इस रूप में नजर आए साहो के ये एक्टर, देखिए नया पोस्टर

यहां देखिए जैकी श्रॉफ से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply