RRR Hindi Box Office Collection Day 1: S S Rajamauli की फिल्म ने किया इतने करोड़ो का बिज़नेस!

RRR Hindi Box Office Collection Day 1: एसएस राजामौली (S S Rajamoali) की मैग्नम ओपस आरआरआर (RRR) ने हिंदी सर्किट में पहले दिन के साथ एक अच्छी शुरुआत की है।

  |     |     |     |   Updated 
RRR Hindi Box Office Collection Day 1: S S Rajamauli की फिल्म ने किया इतने करोड़ो का बिज़नेस!

RRR Hindi Box Office Collection Day 1: एसएस राजामौली (S S Rajamoali) की मैग्नम ओपस आरआरआर (RRR) ने हिंदी सर्किट में पहले दिन के साथ एक अच्छी शुरुआत की है। फिल्म का सक्सेस ग्राफ  थोड़ा डाउन था लेकिन दिन-प्रतिदिन टिकटों की बिक्री अच्छी हो रही है और हर घंटे बढ़ती भी जा रही है। टिकटों की बिक्री और स्क्रीन की संख्या फिल्म 83 से कम होने के बावजूद, इसने रणवीर सिंह स्टारर को आसानी से पछाड़ दिया है। दक्षिणी राज्यों से आरआरआर के हिंदी संस्करण का योगदान कम है क्योंकि तेलुगु संस्करण और क्षेत्रीय डब अपने-अपने राज्यों में चल रहे हैं जिससे फिल्म के हिंदी संस्करण के कम होने की गुंजाइश है।

RRR के हिंदी संस्करण ने शानदार कमाई करते हुए पहले दिन 19.25 करोड़ की कमाई की। रियल फेस वैल्यू ना होने वाली इस फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा है हालाँकि, राम चरण और जूनियर एनटीआर साउथ स्टार हैं। नार्थ की ऑडिएंस के लिए फिल्म की सेल्लिंग पॉइंट बस निर्देशक एस.एस. राजामौली हैं, जिनकी बाहुबली 2 अभी भी हिंदी सर्किट में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म के वीकेंड का आंकड़ा लगभग रु. 65 करोड़ का नेट होना चाहिए और सोमवार का होल्ड यह बताएगा कि इस फिल्म की लाइफटाइम वैल्यू क्या होगी। फिल्म को कम से कम हिंदी संस्करण से 180 करोड़ का फायदा होना चाहिए और इसका फैसला सोमवार को होने वाला कलेक्शन तय करेगा।

जूनियर एनटीआर (Jnr NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर आरआरआर (RRR) का हिंदी में रिव्यु यहाँ देखें!

फिल्म ने पहले ही दिन 30 प्रतिशत से अधिक रिकवरी के साथ तेलुगू राज्यों में पूरे दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अगर फिल्म अपने पहले वीकेंड में 65 फीसदी की रिकवरी कर लेती है, तो निश्चित तौर पर फिल्म ब्रेक ईवन भी करेगी। आरआरआर जितनी बड़ी फिल्म के लिए, ब्रेक ईवन भी जीत से कम नहीं है क्योंकि फिल्म ने पहले ही गैर-नाटकीय फिल्मों से बड़े पैमाने पर लाभ कमाया है।

जहां तक ​​लाइफटाइम कलेक्शन का सवाल है तो आरआरआर से आपकी क्या उम्मीदें हैं हमें कमेंट बॉक्स बताएं!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों  लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply