दिबाकर बनर्जी, नितेश तिवारी, आदित्य धर और कई अन्य नए कलाकारों को लॉन्च करने में इस शख्स ने निभाई है अहम भूमिका

फिल्म 'रात अकेली है'(Raat Akeli hai) की सफलता के साथ, आरएसवीपी के रोनी स्क्रूवाला(Ronnie Screwvala) ने एक बार फिर प्रतिभा और कंटेंट रचनाकारों को पेश करने की अपनी क्षमता साबित कर दी है। अभिनेता से ले कर निर्देशक तक, रोनी स्क्रूवाला ने कई नवोदित कलाकारों के साथ काम किया है जो उद्योग में अब उम्दा कंटेंट रचनाकार बन गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
दिबाकर बनर्जी, नितेश तिवारी, आदित्य धर और कई अन्य नए कलाकारों को लॉन्च करने में इस शख्स ने निभाई है अहम भूमिका

फिल्म ‘रात अकेली है'(Raat Akeli hai) की सफलता के साथ, आरएसवीपी के रोनी स्क्रूवाला(Ronnie Screwvala) ने एक बार फिर प्रतिभा और कंटेंट रचनाकारों को पेश करने की अपनी क्षमता साबित कर दी है। अभिनेता से ले कर निर्देशक तक, रोनी स्क्रूवाला ने कई नवोदित कलाकारों के साथ काम किया है जो उद्योग में अब उम्दा कंटेंट रचनाकार बन गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे(Radhika Apte) अभिनीत ‘रात अकेली है’ एक थ्रिलर फ़िल्म है जिसका निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है। फ़िल्म को पिछले सप्ताह ओटीटी पर रिलीज करने के बाद से लगातार शानदार समीक्षा मिल रही है।

हनी त्रेहान ने ‘रात अकेली है’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है और कुछ अन्य निर्देशक जिन्होंने आरएसवीपी के साथ अपना डेब्यू किया हैं, उनमें एक्शन कॉमेडी फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के साथ डेब्यू करने वाले निर्देशक वासन बाला और 2019 में सुपरहिट ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ बटोर निर्देशक अपना डेब्यू करने वाले आदित्य धर का नाम शामिल है।

रॉनी के अन्य सहयोग में दिबाकर बनर्जी जिन्होंने खोसला का घोसला और ओए लकी लकी ओए, राजकुमार गुप्ता (आमिर), नीरज पांडे (ए वेडनसडे), विक्रमादित्य मोटवानी (उड़ान) और विकास बहल व नीतेश तिवारी जिन्होंने फ़िल्म ‘चिल्लर पार्टी’ के निर्देशन में अपना डेब्यू किया था, जैसे नाम शामिल है।

उपरोक्त सभी निर्देशकों ने रोनी और आरएसवीपी के साथ अपना डेब्यू किया है और भारतीय फिल्म उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, जिससे यह साबित होता है कि रोनी स्क्रूवाला योग्य प्रतिभाओं को पहचानने के लिए सशक्त है।

वही, ‘रात अकेली है’ को मिल रही प्रशंसा के साथ, इस फिल्म ने भी रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित सुपरहिट्स की सूची में अपनी जगह बना ली है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply