ऋषि कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी-स्मृति ईरानी से की डिमांड, कहा- फ्री एजुकेशन, मेडिकल और पेंशन के लिए करें काम

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। वहीं उन्होंने पीएम मोदी के दोबारा सरकार में वापस आने पर बधाई देते हुए नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली और स्मृति इरानी से एक खास अनुरोध किया है।

  |     |     |     |   Updated 
ऋषि कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी-स्मृति ईरानी से की डिमांड, कहा- फ्री एजुकेशन, मेडिकल और पेंशन के लिए करें काम
ऋषि कपूर पीएम नरेन्द्र मोदी से खास अनुरोध करते हुए (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi kapoor) पिछले साल सितम्बर 2018 से वो न्यूयोर्क में है। जहां वो जानलेवा बीमारी कैंसर का इलाज़ करा रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने फैंस को ट्ववीट करके ये जानकारी दी थी की वो अपना इलाज़ करा रहें हैं और जल्द ही भगवान की इच्छा से ठीक होकर वापस लौट आएंगे। ऐसे में भी भारत से दूर ऋषि कपूर लगातार अपने सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं। बीमारी से ग्रस्त होने के बावजूद भी वह हमेशा सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। ऐसा ही हाल में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए उनसे एक खास दरखास्त की है।

23 मई को चुनावी गरमा-गर्मी में एक बार फिर सत्ता का स्वाद चखने वाले पीएम नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली और स्मृति इरानी को ट्वीट करते हुए अभिनेता ऋषि कपूर ने सभी से एक अनुरोध किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा

मेरी ईमानदारी से इच्छा, फिर से चुने गए @ BJP4India @arunjaitley @smritiirani और माननीय पीएम @narendramodi जी के लिए अनुरोध। कृपया भारत को मुफ्त शिक्षा, चिकित्सा, पेंशन आदि प्राप्त करने पर काम करें। यह मुश्किल है लेकिन अगर आज से इस काम पर जोर दिया जाये तो हम एक दिन इसे हासिल कर लेंगे!

यहां देखिए ऋषि कपूर का ट्वीट…

 

इतना ही नहीं ऋषि कपूर ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे लिखा, ‘इन सभी चीजों को अच्छे से करने के लिए आप सभी के पास पूरे 5 साल का कार्यकाल है। हम इंसानियत का नया उदाहरण दे सकते हैं। अगर मैंने ज्यादा बोल दिया हो तो कृपया मुझे माफ कीजिए, लेकिन एक नागरिक के तौर पर मुझे लगता है कि यह बात सामने लाना मेरा कर्तव्य है।’

यहां देखिए ट्वीट…

इसके अलावा भी ऋषि कपूर ने रोजगार के माध्यम से देश में बेरोजगार युवाओं को एजुकेट करने पर भी अपनी बात रखी हैं। उन्होंने नोटबंदी का हवाला देते हुए भी कहा की एक सच्चे लोकतंत्र में नोटबंदी, काउ स्लॉटर बैन, ऐंटी सेक्युलर जैसे मुदेदे नहीं होने चाहिए।

ऋषि कपूर ने सत्तारूढ़ सरकार (बीजेपी) से भारत में मुफ्त शिक्षा और चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने का अनुरोध किया है। अभिनेता का मानना ​​है कि ऐसी सेवाएं वास्तव में देश के विकास को आगे बढ़ाने में मदद करेंगी।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर दी ‘चिंटू’ के फैंस को ये खुशखबरी

यहां देखिए हिंदीरश का वीडियो..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply