Rishi Kapoor Demise: ऋषि कपूर की याद में नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने अपने घर पर आयोजित की प्रार्थना सभा

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद में अपने घर पर प्रार्थना सभा आयोजित किया था।

  |     |     |     |   Updated 
Rishi Kapoor Demise: ऋषि कपूर की याद में नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने अपने घर पर आयोजित की प्रार्थना सभा
नीतू कपूर और रणबीर कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद में अपने घर पर प्रार्थना सभा आयोजित किया था। प्रार्थना सभा से एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नीतू और रणबीर ऋषि कपूर के तस्वीर के पास बैठे हुए दिखाई दे रहे है। बता दें, ऋषि कपूर के देहांत 30 अप्रैल सुबह को मुंबई क अस्पाल हुआ था। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार चंदनवाड़ी मशानघाट में किया गया था। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दो दिन बाद दिल्ली से मुंबई पहुंची थी। रिद्धिमा ने ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के जरिये ली थी।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार में कपूर परिवार, करीना कपूर और सैफ अली खान, आलिया भट्ट और शाह रुख खान शामिल हुए थे। ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा बांद्रा के पाली हिल में उनके घर पर आयोजित किया गया था। ऋषि कपूर की शोक सभा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीरें

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का देहांत 67 साल में कैंसर से हुआ था। वह काफी समय से इस बीमारी से झुंझ रहे है। उन्होंने करीब एक साल तक कैंसर का इलाज़ विदेश में कराया था। उनके जाने के बाद ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह (Neetu singh) ने उनको याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी से पोस्ट लिखी है। नीतू ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है “End of our story” इसी के साथ ही दो दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) अपने पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं पर पाईं। जिसके बाद रिद्धिमा ने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। रिद्धिमा कपूर ने पापा की निधन के बाद एक इमोशनल नोट लिखा है कि मैं आपको हर दिन मिस करूंगी। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर कुछ पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। जिसमें वह अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं। उन्होंने लिखा है “लव यू पापा- RIP”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply