ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने बढ़ाया देश का मान, इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में किया गया सम्मानित!

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) ने कई मौकों पर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर शिरकत की है, जबकि यह पहली बार था जब इस जोड़ी को इटली में मराटिया फिल्म महोत्सव में एक साथ सम्मानित किया गया. इस बारे में ऋचा ने कही ये बात...

  |     |     |     |   Published 
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने बढ़ाया देश का मान, इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में किया गया सम्मानित!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) की जोड़ी खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. इस बात से कोई इंकार नहीं है की दोनों ही सफल कलाकर भी है. ऋचा (Richa Chadha) ने अपने करियर के दौरान ऐसी भूमिकाएँ निभाई है कीं जो अपने समय से बहुत बेहतरीन थीं और हमेशा कॉन्टेंट के नए प्रारूपों में सबसे पहले शुरुआत करने वालों में से एक थीं. वहीं अली (Ali Fazal) की बात करें तो वो बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में एक एक्टर के रूप में अपनी योग्यता साबित कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय अभिनेताओं के लिए रास्ता साफ कर रहे है.

जोड़ियों को मिला सम्मान :

हाल ही में इस जोड़ी को इटली में मराटिया फिल्म फेस्टिवल में उत्कृष्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इस महोत्सव से पहले विजेताओं में सोफिया लॉरेन, रिचर्ड गेरे, जॉन लैंडिस और अन्य जैसे दिग्गज के नाम शामिल हैं. बता दें, यह समारोह 27 जुलाई से 31 जुलाई तक चला था. गौरतलब है कि, इस जोड़े ने कई मौकों पर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर शोभा बढ़ाई है, लेकिन यह पहली बार था जहां उन्हें एक साथ सम्मानित किया गया. यह खबर दोनों के लिए काफी खुशी की है.

ऋचा ने बताया :

इस बारे में बात करते हुए ऋचा (Richa Chadha) ने कहा, “जब हमें बताया गया कि यह फेस्टिवल हमें अवॉर्ड देना चाहता है तो हमें खुशी हुई. पुरस्कार के पिछले प्राप्तकर्ताओं को जानना एक ऐसा सम्मान है. अली (Ali Fazal) और मैं दोनों ही इस फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और उन लोगो में शामिल हो जो सिनेमा से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम करते हैं और फिल्मों के बारे में हर चीज का जश्न मनाते हैं. काम की बात करें तो, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही फिल्म ‘हीरामंडी’ में नजर आएगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, संजय लीला भंसाली की ओटीटी की दुनिया में पहली शुरुआत है.

 

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply