रिया चक्रवर्ती ने खोली बॉलीवुड में ड्रग एंगल की पोल, अब NCB करेगी 25 A-लिस्टर्स सेलेब्स से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में मुख्य आरोपी के रूप में उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। रिया ने खुद ये बात स्वीकारी है कि उन्होंने खुद ड्रग्स एक सेवन किया है और सुशांत को भी दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती ने खोली बॉलीवुड में ड्रग एंगल की पोल, अब NCB करेगी 25 A-लिस्टर्स सेलेब्स से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में मुख्य आरोपी के रूप में उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) समेत सुशांत की एक्स मैनेजर रहीं सैम्युल मिरांडा, अब्दुल वासिद, ज़ाईद विलात्रा और दीपेश सावंत को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। रिया ने खुद ये बात स्वीकारी है कि उन्होंने खुद ड्रग्स एक सेवन किया है और सुशांत को भी दिया है। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा है की वो कई बार ड्रग्स का भुगतान कर चुकी हैं।

इसी के साथ रिया ने बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों का नाम भी ड्रग एंगल में लिया है। उन्होंने बॉलीवुड के कुछ A-लिस्टर्स का नाम NCB को बताया है और बॉलीवुड में ड्रग एंगल की बात बताई है। ऐसे में टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार NCB जल्द ही बॉलीवुड से जुड़े कुछ 25 सेलेब्स से पूछताछ करेंगी और ड्रग के बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने की तह तक जाएंगी। कहा जा रहा है कि रिया ने कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स और कुछ प्रोडक्शन हाउस का नाम भी लिया है और अब NCB जल्द ही अपनी अगली कार्रवाई करेंगी।

कई हाईप्रोफाइल लोगों का नाम इसमें शामिल हैं इसलिए NCB बड़े ध्यान से इस केस पर काम कर रही है। इसीलिए NCB के DG ने दिल्ली में मीटिंग बुलवाई है जिसमें इस केस में उठाए जाने वाले कदमों पर बातचीत होगी। बताते चलें कि रिया के वकील ने रिया और शोविक के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में बेल की याचिका दायर की थी जो रिजेक्ट हो गई थी और इसके बाद वो स्पेशल कोर्ट तक पहुंचे और यहाँ भी याचिका को ख़ारिज कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि NCB को डर है कि इनके बाहर आ जाने पर वो कई सबूतों को मिटा सकते हैं।

देखें हिंदीरश की ताज वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply