NCB चार्जशीट में दवाओं के मामले में 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती के नाम आने पर अब उनके वकील का आया बयान!

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), जिन्हें पिछले साल ड्रग्स नेक्सस मामले में गिरफ्तार किया गया था, ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) द्वारा चक्रवर्ती भाई-बहनों सहित 33 लोगों के खिलाफ मामले में 12000 पेज की चार्जशीट दायर करने के बाद एक बार फिर सुर्खियां बटोरी।

  |     |     |     |   Updated 
NCB चार्जशीट में दवाओं के मामले में 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती के नाम आने पर अब उनके वकील का आया बयान!

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), जिन्हें पिछले साल ड्रग्स नेक्सस मामले में गिरफ्तार किया गया था, ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (NCB) द्वारा चक्रवर्ती भाई-बहनों सहित 33 लोगों के खिलाफ मामले में 12000 पेज की चार्जशीट दायर करने के बाद एक बार फिर सुर्खियां बटोरी। हालांकि ड्रग्स के मामले में इस नए अपडेट ने सभी को चौंका दिया है, वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी चार्जशीट पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि NCB के सभी प्रयास अभिनेत्री की तरफ ही होते हैं।

वास्तव में, मानशिंदे की राय है कि इस मामले में रिया के बिना कोई ऑब्जेक्ट नहीं है और मामले में 33 अभियुक्तों से नशीले पदार्थ बरामद किए गए “ऊपर से नीचे तक पूरा NCB बॉलीवुड में नशीली दवाओं के एंगल में लगा हुआ था। जांच के दौरान कई और जाने पहचाने चेहरे भी सामने आए हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई सामान सामने नहीं आया है, मुझे आश्चर्य है कि क्यों? या तो आरोप झूठे थे या केवल भगवान सत्य जानता है। चार्जशीट एक नम खंड है जिसे टोडन सिंह जजमेंट में सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बाद भी एनडीपीएस एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किए गए बेवजह साक्ष्य और स्टेटमेंट की नींव पर खड़ा किया गया है।”

रिया चक्रवर्ती के आरोप के बिना इस मामले में कोई तथ्य नहीं है… एचसी ने कथित तौर पर कहा है कि “फाइनेंसिंग” ड्रग्स ट्रेड के चरण में कोई प्राइमा फेसिअल मटेरियल नहीं मिला है। हमारे पास लास्ट लाफ होगा। सत्य मेव जयते, “उन्होंने कहा।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस मामला प्रकाश में आया!

देखें हिंदीराश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply