मसाबा गुप्ता को हुआ अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड से प्यार!, गोवा में सत्यदीप के साथ हैं मसाबा

मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) अपनी फैशन डिजाइनर को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार मसाबा अपनी लव लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इन दिनों मसाबा गोवा में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मसाबा गुप्ता को हुआ अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड से प्यार!, गोवा में सत्यदीप के साथ हैं मसाबा
मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं उनकी बेटी भी इस मामले में उनसे कम नहीं हैं। मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) अपनी फैशन डिजाइनर को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार मसाबा अपनी लव लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इन दिनों मसाबा गोवा में हैं।

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच मसाबा इन दिनों गोवा में हैं। लेकिन खास बात यह है कि मसाबा गोवा में अकेले लॉकडाउन नहीं हैं, बल्कि उनके साथ यहां अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) भी हैं। Mumbai Mirror की एक रिपोर्ट के मुताबिक मसाबा मार्च में सत्यदीप मिश्रा के साथ मुंबई से गोवा के गई थीं, लेकिन इस बीच लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वह मुंबई वापस नहीं आ सकीं।

View this post on Instagram

Here’s looking at you,weekend. 👀

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on

मसाबा और सत्यदीप मिश्रा बीते लगभग मार्च से गोवा में ही हैं। वहीं मसाबा और सत्यदीप मिश्रा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी जोरों पर हैं। सत्यदीप मिश्रा के इंस्टाग्राम पोस्ट्स से मालूम होता है कि गोवा में भी सत्यदीप का घर है। खबरों की मानें तो मसाबा भी सत्यदीप के साथ उनके गोवा स्थित घर में ही लॉकडाउन हैं।

बता दें लॉकडाउन के बाद भी मसाबा और सत्यदीप को गोवा में साथ देखा गया। सत्यजीत मिश्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बेंड हैं। दोनों की 2009 में शादी हुई थी और 2013 में आपसी कारणों से तलाक हो गया। अदिति और सत्यदीप में शादी के चार साल बाद ही तलाक हो गया था।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply