#MeToo: कंगना रनौत का करण जौहर और शबाना आजामी पर वार, कहा- क्यों नहीं उठाते आवाज

कंगना रनौत के मुताबिक करण जौहर और शबाना आजमी को भी बाहर आकर इस मामले में बात करनी चाहिए...

  |     |     |     |   Updated 
#MeToo: कंगना रनौत का करण जौहर और शबाना आजामी पर वार, कहा- क्यों नहीं उठाते आवाज

#MeToo आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस बार डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस शबाना आजमी को जमकर लताड़ा। कंगना के मुताबिक करण जौहर और शबाना आजमी जैसी फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी पर्सनालिटी को भी बाहर आकर इस मुद्दे पर बात करनी चाहिए। जो की वो नहीं करते।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, ‘हर रोज इस बारे में बात करती हूं लेकिन अब जरुरी है कि इंडस्ट्री के अधिक महत्वपूर्ण लोग भी इस बारे में बाहर निकलकर बात करें। इस मामले को लेकर बोलना सिर्फ एक ही व्यक्ति की जिम्मेदारी नहीं है। कहां गए करण जौहर और शबाना आजमी जैसे लोग? इन लोगों को भी बाहर आकर इस बारे में अपनी बात रखनी चाहिए।’ इसके साथ ही करण जौहर को टारगेट करते हुए  कंगना रनौत ने कहा कि वह हमेशा जिम लुक और एयरपोर्ट लुक को लेकर दिन में 10 बारी ट्विट करते है लेकिन इसके बारे में उन्होंने अब तक क्यों नहीं बोला? उन्होंने कहा कि करण जौहर दिन में 10 बारी जिम और एयरपोर्ट लुक को लेकर बात करते है लेकिन इस बारे में क्यों नहीं? क्या उनकी सिर्फ यही पहचान है? जब भी कभी इंडस्ट्री इस तरह के गंभीर मुद्दे को लेकर गुजरती है तो उस वक्त ये सब कहां चलते जाते है?’

वहीं, कंगना ने निर्देशक विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस के बाद कंगना और विकास की कहानी ने #MeToo आंदोलन को हवा दिया है। हालांकि 2015 में विकास बहल (Vikas Bahl)  पर फैंटम पिक्चर की एक महिला कर्मचारी ने भी इस तरह के आरोप लगाए और फिर कंपनी छोड़ दी। इस घटना के खुलासे के बाद कंगना ने समर्थन में यह बात रखी है।

कंगना रनौत ने कहा, ‘क्वीन की शूटिंग के दौरान विकास बहल मुझे कसकर पकड़ लेते थे। इसके बाद वह अपना चेहर मेरे गर्दन पर रगड़ते और मेरे बालों को सूंघते। वह इतना कसकर पकड़ते थे कि उनसे छुड़ा पाना मुश्किल होता था। इस दौरान वह सेक्स की बातें किया करते थे। इतना ही नहीं वह बताते थे कि हर दिन नई लड़कियों के साथ संबंध बनाते हैं… हालांकि इन बातों से मैं बहुत डर चुकी थी। फिर वह हर दिन मेरे साथ ऐसा करते थे। विकास कहते थे कि कंगना के बालों की खुशबू उनको अच्छी लगती है।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply