Indore Viral Video: इंदौर में डॉक्टर की टीम पर हुआ हमला, रवीना टंडन ने कहा- इन बर्बर लोगों से बदले…

देश में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं इंदौर (Indore viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बीमार महिला को लेने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Indore Viral Video: इंदौर में डॉक्टर की टीम पर हुआ हमला, रवीना टंडन ने कहा- इन बर्बर लोगों से बदले…
रवीना टंडन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coroanvirus) का प्रकोप इस समय पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। लोगों में भय का माहौल है। इस वायरस के संक्रमण से लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। देश में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं इंदौर (Indore viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बीमार महिला को लेने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोग पथराव करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने गुस्सा जताया है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में लिखा है “हे भगवान, क्या यह सच है ? इस समय हमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का धन्यवाद व्यक्त करना चाहिए और उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए। वह रोज इस बीमारी को खत्म करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं। उन्हें इन बर्बर लोगों से बदले में क्या मिल रहा है ?”

बता दें वायरल हो रहा वीडियो इंदौर के टाटपट्टी बाखल का है। जहां लोगों ने कोरोना वायरस की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम के कर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान स्वास्थ्य टीम के कर्मियों अपनी जान बचाकर वहाँ से भाग रहे हैं। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 2000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 2004 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है।

हिंदी रश का ताज़ा वीडियो यहाँ देखे

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply