Badshah Car Accident: रैपर बादशाह हुए बड़े सड़क हादसे का शिकार, बाल बाल बची जान

Badshah Car Accident News: रैपर और सिंगर बादशाह (Rapper And Singer Badshah) सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। सोमवार सुबह बादशाह की कार पंजाब से दिल्ली आने वाले हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई।

  |     |     |     |   Updated 
Badshah Car Accident: रैपर बादशाह हुए बड़े सड़क हादसे का शिकार, बाल बाल बची जान
रैपर बादशाह और उनकी क्षतिग्रस्त कार

Badshah Car Accident: रैपर और सिंगर बादशाह (Rapper And Singer Badshah) सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। सोमवार सुबह बादशाह की कार पंजाब से दिल्ली आने वाले हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। इस सड़क हादसे में बादशाह को ज्यादा चोट नहीं लगी। वहीं एक्सीडेंट में उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बादशाह की कार सोमवार सुबह पंजाब के सरहिंद से दिल्ली की ओर जाने वाले नैशनल हाइवे पर पुल के पास पड़ी स्लैब पर चढ़ गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक राजपुरा- सरहिंद बाइपास पर पुल का निर्माणकार्य चल रहा है और उसी के लिए पास में सीमेंट की कुछ स्लैब पड़ी हुई थीं। घनी धुंध होने के चलते ड्राइवर को कुछ साफ नजर नहीं आया और गाड़ी स्लैब पर चढ़ गई।

बादशाह की क्षतिग्रस्त कार
बादशाह की क्षतिग्रस्त कार

इस घटना में बादशाह की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस भयानक हादसे में बादशाह को कोई चोट नहीं आई। जानकारी के मुताबिक ऐक्सिडेंट होते ही बादशाह की गाड़ी का एयरबैग खुल गया, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई।

बादशाह ‘आज रात का सीन’, ‘वखरा स्वैग’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘कर गई चुल’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘काला चश्मा’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों और रैप के लिए जाने जाते हैं। उनके पिछले साल आए ‘लड़की पागल है’, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ और ‘बैड बॉय’ जैसे गाने भी सुपरहिट रहे।

इसे भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान सोशल मीडिया पर हुई 5 बार ट्रोल, नंबर 3 वाला तो बहुत ही शॉकिंग है

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें:

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट, दिशा पटानी, किआरा आडवाणी के घर के अंदर की तस्वीरें हैं उन्हीं की तरह खूबसूरत

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply