रणवीर सिंह पर नहीं हुआ ‘न्यूड़’ फोटो विवाद का कोई असर, फिर से PETA के लिए करने वाले हैं वही काम

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोश्ल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया. कुछ लोगों को उनका ये बिंदास रवैया पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया

  |     |     |     |   Published 
रणवीर सिंह पर नहीं हुआ ‘न्यूड़’ फोटो विवाद का कोई असर, फिर से PETA के लिए करने वाले हैं वही काम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने बिंदास पर्स्नालिटी के जाने जाते हैं. रणवीर अपनी बेहतरीन एक्टिंग और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए तो फ़ेमस हैं ही साथ ही अपने अतरंगी आउटफिट के लिए भी वो खूब चर्चा में रहते हैं. रणवीर का फ़ैशन अक्सर चर्चा का विषय बनता है. कभी कोई कहता है कि पर्दों से कपड़े बनवा लिए तो कभी कोई कहता है कि पत्नी दीपिका पादुकोण के कपड़े पहन लिए. खैर, बॉलीवुड के ये बाजीराव रणवीर सिंह हाल ही में अपने कपड़े नहीं बल्कि कपड़े ना पहनने की वजह से सुर्खियों में छाए थे. रणवीर ने एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था.

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की वजह से सोश्ल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया. कुछ लोगों को उनका ये बिंदास रवैया पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. बॉलीवुड एक्टर्स ने भी इसपर अपनी प्रतीक्रिया दी. बॉलीवुड इंडस्ट्री ने रणवीर सिंह को सपोर्ट किया. रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गयी. हंगामा खूब हुआ लेकिन रणवीर पर शायद इसका कोई असर नहीं हुआ. खबरों के मुताबिक रणवीर एक बार फिर न्यूड फोटोशूट करवा सकते हैं और ये ऑफर उन्हें PETA की तरफ से मिला है.

PETA ने रणवीर सिंह को एक लेटर लिखा है और उन्हें न्यूड फोटोशूट करवाकर लोगों को विगन होने के लिए जागरूक करने के लिए गुजारिश की है. PETA वाले चाहते हैं कि रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के ज़रिये उनके कैम्पेन को प्रमोट करें. PETA के मुताबिक रणवीर इसके लिए पर्फेक्ट कैंडिडैट हैं. PETA ने लेटर में लिखा, ‘इंसानों की तरह ही जानवर भी मांस, हड्रडी और खून के बनें होते हैं. उन्हें भी दर्द होता है. उनके पास भी भावनाएं होती हैं. वो भी अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. वे मरना नहीं चाहते हैं.“

बता दें, अगर रणवीर सिंह इस ऑफर को स्वीकारते हैं तो उन्हें भी पूरी तरह से वेजिटैरियन बनना पड़ेगा. इसके पहले कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स PETA के साथ जुड़ चुके हैं.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Neha Singh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply