बॉलीवु़ड के इन सितारों ने चमकाई रणवीर सिंह की किस्मत, कुछ इस तरह किया खुलासा

रणवीर सिंह ने कहा कि वह बचपन से ही मेरे दिमाग में आइडिया और प्लान था, लेकिन मैं कोई एक्टर नहीं बनना चाहता था। मैं हमेशा एक हीरो बनना चाहता था, जोकि मैं आज हूं।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवु़ड के इन सितारों ने चमकाई रणवीर सिंह की किस्मत, कुछ इस तरह किया खुलासा
रणवीर सिंह बचपन से हीरो बनना चाहते थे।

फिल्म ‘सिम्बा’ की सफलता के बाद रणवीर सिंह की ‘गल्ली बॉय’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह ने फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। इस बीच रणवीर सिंह 90 का दशक याद करते हैं, जब वह एक साधारण लड़के थे तब वह सोचते थे कि फिल्मों में काम करने के लिए क्या करना चाहिए।

रणवीर सिंह कहा,’मैं फिल्में देखता था और उस दौरान जितने बड़े एक्टर्स की तरह बनना चाहता था। अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अनिल कपूर, अक्षय कुमार सर, अजय देवगन सर, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, संजय दत और ऋतिक रोशन जैसे स्टार ने मुझे व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से हिंदी फिल्म में हीरो बनने के लिए प्रेरित किया।’

रणवीर सिंह ने कहा कि वह बचपन से ही मेरे दिमाग में आइडिया और प्लान था, लेकिन मैं कोई एक्टर नहीं बनना चाहता था। मैं हमेशा एक हीरो बनना चाहता था, जोकि मैं आज हूं। उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी के एक करीबी दोस्त एक थिएटर के मालिक हैं। जब उन्होंने सिम्बा के स्टैंड प्राप्त किए, तो उन्होंने हमें यह बताने के लिए बुलाया कि यह कितना अद्भुत और वास्तविक लग रहा है। उन्होंने मुझे बढ़ते हुए देखा है और अचानक वो मेरे लिए खड़ें हुए।

मैंने ऑडियंस वाली जगह पर देखे सपने

रणवीर सिंह ने कहा कि यह मेरे लिए अहसास बहुत ही खुशी देने वाला है। एक हिंदी फिल्मी हीरो की तरह लाइफ में बहुत विकास हुआ है, इसके लिए मैं तरस रहा था। ऑडियंस के साथ सिंगल स्क्रीन पर फिल्म देखने जाना अलग बात है। मैं वहीं हूं, जहां मैंने सपने देखे थे। इस स्तर की ‘सिम्बा’ मेरी फिल्म है जिसने मुझे इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया।

रोहित शेट्टी का धन्यवाद

रणवीर सिंह ने पद्मावत को जबरदस्त फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि रोहित शेट्टी का डायरेक्टोरियल अलग है क्योंकि वह संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बिना की है। उन्होंने कहा,’मेरे लिए यह बहुत बड़ी फिल्म है। इसके लिए मैं रोहित सर का बहुत धन्यवाद करता हूं।’

यहां देखिए रणवीर सिंह का वीडियो…

यहां देखिए रणवीर सिंह की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Inferno

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply