रानी मुखर्जी एक बार फिर जांबाज इंस्पेक्टर की भूमिका में आएंगी नजर, फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग हुई शुरु

फिल्म मर्दानी 2 के सेट से पहले शॉट की तस्वीर डायरेक्टर गोपी पुथरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर रानी मुखर्जी ने अपनी बात भी रखी।

  |     |     |     |   Updated 
रानी मुखर्जी एक बार फिर जांबाज इंस्पेक्टर की भूमिका में आएंगी नजर, फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग हुई शुरु
फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग हुई शुरु ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

फिल्म हिचकी में शानदार एक्टिंग करने के बाद एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अब मर्दानी 2 में नजर आने वाली हैं। फिल्म मर्दानी 2 को लेकर रानी मुखर्जी ने मुंबई में शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म मर्दानी के अंदर रानी मुखर्जी ने बहादुर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था। फिल्म मर्दानी 2 का डायरेक्शन गोपी पुथरण कर रहे हैं। तो वहीं, ये फिल्म उनके पति आदित्य चोपड़ा के होम प्रोडक्शन ‘यश राज बैनर’ के तले बन रही है।

फिल्म मर्दानी 2 के सेट से पहले शॉट की तस्वीर डायरेक्टर गोपी पुथरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं, फिल्म में उनके किरदार की एक झलक भी हाल ही में सामने आई है। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर रानी मुखर्जी ने अपनी बात भी रखी। उन्होंने कहा कि ये फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है। इस बार फिल्म की स्क्रिप्ट गोपी ने लिखी है। साथ ही इस फिल्म की कहानी इसके पहले पार्ट से काफी अच्छी है। ऐसे में फिल्म मर्दानी 2 के अंदर हमे फिर से रानी मुखर्जी को दमदार लुक में देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म के पहले पार्ट में लोगों ने रानी की एक्टिंग को काफी पसंद किया था। फिल्म मर्दानी में उन्हें एक्शन करते हुए भी देखा गया था।

फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी चाइल्ड ट्रैफिकिंग जैसे अपराध के खिलाफ लड़ती हुई नजर आईं हैं। वहीं,  इस बार मर्दानी 2 के अंदर वो 21 साल के एक शातिर अपराधी के खिलाफ खड़ी होंगी। फिल्म के अंदर विलेन रानी मुखर्जी के साथ चूहे बिल्ली का खेल खेलता हुआ नजर आएगा, जो कि बेहद ही चालाक होगा और किसी भी तरह की रहम करना नहीं जानता होगा। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म से चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे  बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब ये बात कितनी सही है वो तोआगे देखने वाली बात होगी।

यहां देखिए रानी मुखर्जी से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply