रणदीप हुड्डा एक बार फिर लगाएंगे रोमांस का तड़का, साईं कबीर की इस फिल्म में करेंगे ये धमाकेदार रोल

फिल्म लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी करने के बाद, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं। एक्टर साई कबीर की फिल्म मर्द (Mard) में दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणदीप हुड्डा एक बार फिर लगाएंगे रोमांस का तड़का, साईं कबीर की इस फिल्म में करेंगे ये धमाकेदार रोल

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जिन्होंने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2) के लिए शूटिंग की है, अब वह जल्द ही एक और लव स्टोरी में नजर आने वाले हैं। दरअसल रणदीप हुड्डा फिल्म मर्द (Mard Film) में दिखाई देने वाले हैं, जिसे डायरेक्टर साईं कबीर (Sai Kabir) द्वारा किया जाएगा। वहीं, इस फिल्म को प्रोड्यूस राजू चड्ढा (Raju Chadha) और राहुल मित्रा (Rahul Mittra) करेंगे। इस फिल्म का नाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म धर्मा से लिया गया है। फिल्म मर्द की शूटिंग 2019 से ही शुरु हो जाएगी और इसे 2020 में रिलीज गया जाएगा।

फिल्म मर्द ( Randeep Hooda New Film Mard) को लेकर राहुल मित्रा ने बताया कि मर्द का मतलब स्ट्रांग और माचो से होता है। वहीं, ये फिल्म इंडियन मैन के 50 शेड्स दिखाने वाली है। यह फिल्म एक मैसेज के साथ फुल एंटरटेनिंग फिल्म होगी। वहीं, रणदीप हुड्डा के रोल के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा,’ कि वह प्यारा और भोला तो होगी, लेकिन कई बार खतरनाक और अप्रिय भी होगा।

2020 में आने वाली फिल्म मर्द में रणदीप हुड्डा के साथ कौन सी एक्ट्रेस की जोड़ी सही बैठने वाली है, इसको लेकर फिलहाल तैयारी चल रही है। इसके अलावा हाल ही में खबर आईं थी कि एक्टर कैटरीना कैफ संग एक रोमांटिक फिल्म करते हुए नजर आ सकते हैं। फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस होगी, जो कि अपनी शानदार बिजनेस सफलताओं के लिए जाने जाते हैं। इससे तो एक चीज साफ हो गई है कि विक्की कौशल आने वाले टाइम में कई लव स्टोरी पर बनी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाते हुए नजर आने वाले हैं।

यहां देखिए रणदीप हुड्डा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply