Ram Mandir Bhoomi Pujan Live Updates: पीएम मोदी ने 12.44.08 बजे रखी राम मंदिर की आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रख दी है। भूमि पूजन की सभी प्रक्रिया करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभ मुहूर्त के समय मंदिर की आधारशिला रखी।

  |     |     |     |   Updated 
Ram Mandir Bhoomi Pujan Live Updates: पीएम मोदी ने 12.44.08 बजे रखी राम मंदिर की आधारशिला
पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की आधारशिला

Ram Mandir Bhumi Pujan: जिस दिन का इंतज़ार करते हुए न जाने कितनी पीढ़ियां गुजर गईं आज वह शुभ समय 500 वर्ष के बाद आया है। भगवान प्रभु श्री राम के मंदिर भूमि पूजन को लेकर देश के साथ पूरी दुनिया में ख़ुशी और उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां-जहां हिन्दू धर्म के लोग हैं वहाँ एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रख दी है।

भूमि पूजन की सभी प्रक्रिया करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभ मुहूर्त के समय मंदिर की आधारशिला रखी। पीएम मोदी ने शिला रखकर वहां भूमि पर प्रणाम किया। पीएम मोदी ने ठीक 12.44.08 बजे शिला रखी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ देर में यहां पर संबोधन देंगे।

पीएम मोदी ने सबसे पहले हनुमानगढ़ी जाकर भगवान हनुमान जी के दर्शन किये। उसके बाद आगे के कार्यक्रम के लिए रवाना हुए। इस दौरान पीएम मोदी मुंह पर मास्क लगाए हुए नजर आए। पीएम मोदी के साथ पूजा- अर्चना के समय राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर-प्रदेश की राजयपाल आनंदी बेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे। पीएम मोदी ये सब करने के बाद दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर लखनऊ से वापसी के लिए टेकऑफ करेंगे।

Bhumi Pujan: अयोध्या पहुंचे PM मोदी, धोती-कुर्ता पहने अलग अंदाजा में आए नजर, देखें तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply