बॉयफ्रेंड Adil Durrani के साथ दुबई के एक अवॉर्ड शो में पहुंची Rakhi Sawant, शेयर किया वीडियो

बिते दिन  राखी सावंत Rakhi Sawant)   ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (adil khan durrani) के साथ दुबई में हो रहे एक अवॉर्ड शो में शिरकत की, इस दौरान का एक वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में राखी गोल्डन और ब्लू लहंगे में नजर आ रही है। वहीं आदिल दुर्रानी (adil khan durrani) ब्लैक पैंट सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। राखी और आदिल एक-साथ खूब जच रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
बॉयफ्रेंड Adil Durrani के साथ दुबई के एक अवॉर्ड शो में पहुंची Rakhi Sawant, शेयर किया वीडियो

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)  अकसर सुर्खियों में बनी रहती है। फिलहाल वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में है। राखी Rakhi Sawant)   इन दिनों एक कार बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (adil khan durrani) को डेट कर रही है। राखी Rakhi Sawant)   को हर जगह उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (adil khan durrani) के साथ स्पॉट किया जा रहा है।  कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर राखी Rakhi Sawant)   और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (adil khan durrani)   की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल ,बिते दिन  राखी सावंत Rakhi Sawant)   ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (adil khan durrani) के साथ दुबई में हो रहे एक अवॉर्ड शो में शिरकत की, इस दौरान का एक वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में राखी गोल्डन और ब्लू लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ राखी ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। इस लहंगे में  राखी बेहद खूबसबूरत लग रही है। इस लहंगे के साथ राखी ने रेड और गोल्डन जूलरी पहनी हुई हैं। जिसमें वह और भी ग्लैमरस लग रही है। राखी ने अपने लुक को लाइट मेकअप पिंक लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया हैं।

https://www.instagram.com/p/CfCWKGrsIUk/?hl=en

वीडियो के लिए Link पर Click करें

वहीं वीडियो में आदिल दुर्रानी (adil khan durrani) ब्लैक पैंट सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। राखी और आदिल एक-साथ खूब जच रहे हैं। वीडियों मे राखी पेपराजी से बात करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- ‘मैं दुबई में हूं, मुझे बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला है।’ राखी का यह वीडियो पोस्ट होटे से इँटरनेट पर वायरल हो गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce_5Hp6NHab/?hl=en

वीडियो के लिए Link पर Click करें

इसके अलावा राखी (Rakhi Sawant)   ने दुबई में नया घर भी खरीदा है। राखी को यह घर आदिल दुर्रानी (adil khan durrani)  ने खरीद के दिया है। एक्ट्रेस ने खुलासा भी किया था कि आदिल ने दुबई में उनके लिए घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर घर की झलक भी दिखाई थी। इससे पहले राखी ने ये भी बताया था कि आदिल ने उन्हें BMW कार भी गिफ्ट की हैं।

बता दें की कुछ समय पहले राखी (rakhi sawant)   की शादी को लेकर खूब चर्चे हुए थे। कुछ साल पहले राखी ने कहा था कि उनकी शादी रितेश (ritesh ) नाम के शख्स से हुई है। उसके बाद जबरदस्ती शादी और पति का चेहरा ना दिखाने तक उनकी लाइफ में काफी मसले रहे। फिर ‘बिग बॉस 15’ में राखी ने रितेश का दुनिया से उनका परिचय करवाया था। हालांकि शो के बाद दोनों की राहें अल-अलग हो गईं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply