पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाए उनका रोल, दिया ये मोटिवेशनल मैसेज

बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन में अपनी जीत से लेकर उनके ऊपर बनने वाली फिल्म के बारे में बात की। प्लेयर ने अपनी बायोपिक फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने किरदार में देखने की इच्छा जाहिर की।

  |     |     |     |   Updated 
पीवी सिंधु चाहती हैं उनकी बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाए उनका रोल, दिया ये मोटिवेशनल मैसेज
पीवी सिंधू की लाइफ के ऊपर फिल्म बनने जा रही है(फोटो: ट्विटर)

बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने पिछले महीने बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2019 (BWF World Championships 2019) में ऐतिहासिक जीत के साथ पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। अपनी इस जीत के बाद ये प्लेयर काफी इमोशनल हो गई थीं। पीवी सिंधु ने बताया था कि जब उन्होंने जीत के बाद अपना राष्ट्रगान सुना और तिरंगा झड़ा लहराते देखा, तो वो अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाईं थी।

पीवी सिंधु (PV Sindhu Success Story) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी इस जीत की खुशी, कामयाबी की कहानी और उनके लाइफ पर बन रही फिल्म को लेकर काफी कुछ शेयर किया। उन्होंने बताया कि लाइफ में हार-जीत लगा रहता है। जब आप जिंदगी में हारते हैं, तो खुद को कमजोर ना होने दें, बल्कि अपनी कमियों पर काम करें और मजबूती के साथ दोबारा वापस आए। कड़ी मेहनत सफलता की चाबी है और साथ में मां-बाप का सपोर्ट भी जरूरी है।

पीवी सिंधु ने कहा कि इस जीत से उनके अंदर काफी आत्मविश्वास आ चुका है और आगे भी वो ऐसी सफलता भुनने की पूरी कोशिश करेंगी। लेकिन उनका ये सफर इतना आसान भी नहीं है, उन्होंने बताया कि मुश्किल ट्रेनिंग फॉलो करने के साथ ही उन्हें अपनी डाइट का पूरा ख्याल रखना पड़ता है। इसके अलावा, वो खुद को फोन से ज्यादा से ज्यादा दूर रखती हैं। जैसा कि इस प्लेयर पर सोनू सूद जल्द ही फिल्म बनाने जा रहे हैं इस बारे में बात करते हुए पीवी सिंधु ने कहा-

हां, सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुझे इस बारे में बताया ,लेकिन मेरी उनसे ज्यादा बात नहीं हो पाई। पर मुझे यकीन है कि ये फिल्म सुरक्षित हाथों में है और इसके साथ वो पूरा न्याय करेंगे। मेरा सपोर्ट उनके साथ है।

पीवी सिंधु इस एक्ट्रेस को अपने किरदार में देखना चाहती हैं

फिल्म में पीवी सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद को लेकर भी कई नाम सामने आए थे। इस बारे में उन्होंने कहा कि इसे लेकर उन्हें फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जब वो सोनू सूद से मिलेंगी तो सारी बातें जानेंगी। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वो इस फिल्म में किस एक्ट्रेस को अपना किरदार निभाते देखना चाहती हैं, तो इस पर उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लिया। उन्होंने कहा कि दीपिका ये गेम खेल चुकी हैं और एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एक्टर सोनू सूद ने दी सफाई, कहा-वीडियो से की गई छेड़-छाड़, होगी सत्य की जीत…

दीपिका पादुकोण ने बेबी प्लानिंग पर किया खुलासा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply