PV Sindhu Biopic: कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार निभाते नजर आएंगे सोनू सूद, एक्टर ने कुछ ऐसे जताई खुशी

कुछ समय पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक (PV Sindhu) बनाने की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद अब उन्होंने एक बड़ी जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Published 
PV Sindhu Biopic: कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार निभाते नजर आएंगे सोनू सूद, एक्टर ने कुछ ऐसे जताई खुशी
सोनू सूद की तस्वीर (फोटो साभार- मानव/वायरल)

 2017 में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा भारतीय महिला बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक (PV Sindhu) बनाने की अनाउंसमेंट की गई थी। जबकि फिल्म के कलाकारों के बारे में जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन हाल ही में सोनू सूद ने एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया है कि पुलेला गोपीचंद (Pullela Gopichand) की भूमिका कौन सा कलाकार निभाने वाला है। भारतीय बैडमिंटन टीम के चीफ नेशनल कोच का रोल कोई और नहीं  बल्कि खुद सोनू सूद निभाते हुए नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू में सोनू सूद (Sonu Sood Film) ने इस किरदार को लेकर अपनी बात कही। एक्टर ने अपनी बात में कहा, ‘मैं पीवी सिंधु (PV Sindhu Biopic) की बायोपिक में पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभा रहा हूं। स्क्रीन पर उस कैरेक्टर को दिखाना एक सम्मान की बात है। वो इसके बारे में अच्छे से जानते हैं। मैं उनसे एक-दो बार मिल भी चुका हूं। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मैं उनका किरदार अदा करूंगा।’ वेल ऐसा पहली बार होगा जब सोनू सूद कोई इस तरह का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

वहीं, आपको बताते चलें कि पीवी सिंधु के बायोपिक के लिए कई बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है, लेकिन फिलहाल इसको लेकर कुछ भी तय नहीं हुआ है। इतना ही नहीं ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल या फिर 2020 में शुरु कर दी जाएगी। इसके साथ ही पीवी सिंधु की बायोपिक को लेकर ऐसी खबर भी सामने आई है कि फिलहाल इसको लेकर स्क्रिप्ट फाइनल की गई है। वेल आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एक्टर सोनू सूद ने दी सफाई, कहा-वीडियो से की गई छेड़-छाड़, होगी सत्य की जीत

यहां देखिए सोन सूद से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply