एक बार फिर चलेगा लोगों के बीच रामायण का जादू, फिल्म का पहला पार्ट इस दिन होगा रिलीज

बॉलीवुड के तीन प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Aravind), मधु मेंटेना (Madhu Mantena) और नमित मल्होत्रा (Namit Malhotra) बड़े पर्दे पर रामायण (Ramayana) लाने वाले हैं। इस फिल्म को तीन पार्ट में दिखाए जाने वाला है। जानिए कब होगा फिल्म का पहला पार्ट रिलीज।

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर चलेगा लोगों के बीच रामायण का जादू, फिल्म का पहला पार्ट इस दिन होगा रिलीज

एक बार फिर लोगों के बीच रामायण (Ramayana) का जादू देखने को मिलेगा और ये काम करने जा रहे हैं  फिल्म इंडस्ट्री के दो बेहतरीन डायरेक्टर और 3 प्रोड्यूसर। प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Aravind), मधु मेंटेना (Madhu Mantena) और नमित मल्होत्रा (Namit Malhotra) बड़े पर्दे पर रामायण (Ramayana) लाने वाले हैं। इस फिल्म को 3 डी में शूट किया जाएगा और हिंदी, तेलगू और तमिल भाषा  में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को तीन पार्ट में बनाए जाने वाला है। फिल्म का पहला पार्ट 2021 में रिलीज होगा।

फिल्म के तीनों पार्ट को नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) और रवि उदयावर (Ravi Udyawar)डायरेक्टर करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म कास्टिंग फाइनल नहीं हुई है, लेकिन अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार और एक्ट्रेस को इसमें लाने की तैयारी है। सिर्फ इंडियनस ऑडियंस को ही नहीं बल्कि गोल्बल ऑडियंस के बीच इसके दिखाया जाएगा।

यह स्वीकार करते हुए कि यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि रामायण भारतीय पौराणिक कथाओं में एक श्रद्धेय प्राचीन पाठ ही नहीं है, बल्कि हमारी संस्कृति का एक अभिन्न अंग है और आज अधिक रिलेवेंट है, नितेश तिवारी ने सूचित किया कि वे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि जो भी कहा और दिखाया गया है उस पर प्रामाणिकता का मोहर हो। फ़िल्म करने के अपने कारणों के बारे में बताते हुए, उनका कहना है कि उनका प्राथमिक फ़ोकस कहानी है और अगर यह एक फिल्म निर्माता के रूप में उन्हें चुनौती देती है, और ऐसे सहयोगी का साथ मिल जाता है जो उन्ही की तरह दृष्टि और जुनून साझा करते हैं, तो वह खुशी-खुशी टीम में शामिल हो जाते हैं। इस फ़िल्म में सभी तीन मानदंडों को पूरा किया गया है। “मधु और रवि सालों से दोस्त हैं, अल्लू सर और नमित लीजेंड हैं और श्रीधर की एक रचनाकार के रूप में शानदार पकड़ है। अब हम बस दुनिया पर कब्ज़ा करना चाहते है, ”नितेश ने कहा।

रवि उदयावर फिल्म का निर्देशन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, “मैंने अपनी दादी और माँ से ये कहानियाँ सुनीं और फिर यह अपने बच्चों को सुनाई है। राम, सीता और रावण की कहानी हर कोई जानता है, लेकिन इस फ़िल्म में कहानी बताने का यह तरीका, हमारी त्रयी को यादगार बना देगा और मैं इसे मूल रूप से सही रखते हुए इसे मज़ेदार और आकर्षक बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा हूँ।”

जहां बाहुबली की सफलता के बाद महाभारत पर फिल्म बनाने को लेकर चर्चा जोरों पर थी। वहीं, इस बीच रामायण पर फिल्म बनाने को लेकर लिया गया फैसला फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। रामायण से पहले बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में लोगों के बीच लाई जा चुकी है, जोकि काफी सुपरहिट रही।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply