फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में प्रियंका चोपड़ा का लुक आया सामने, हॉट अवतार में आईं नजर

बॉलीवुड की देसी दर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ स्विट्जरलैंड की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं। अपनी शादी और फिर हनीमून को लेकर प्रियंका इन दिनों निक जोनस के साथ चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में प्रियंका चोपड़ा का लुक आया सामने, हॉट अवतार में आईं नजर

बॉलीवुड की देसी दर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ स्विट्जरलैंड की सर्दियों का मजा ले रहीं हैं। अपनी शादी और फिर हनीमून को लेकर प्रियंका इन दिनों निक जोनस के साथ चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। हालही में प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में प्रियंका का लुक सामने आया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा रेबल विल्सन, लियान हेम्सवर्थ और ऐडम डेवीन लीड रोल में नजर आएंगे।

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो चुका था। जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था। अब प्रियंका का फिल्म में लुक सामने आया है। इसमें प्रियंका ड्रेस पहने हुए नजर आ रहीं हैं। उन्होंने बैग ले रखा है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं। पोस्टर में प्रियंका बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं।

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की टीम के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनका खास लुक देखने को मिल रहा है। प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म 13 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम ईसाबेला है।

देखिए फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का लुक…

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) नजर आएंगी। मिली जानकारी के अनुसार, यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। नवंबर में फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका दिल्ली में थीं। उसी समय सलमान खान (Salman Khan) भी दिल्ली में अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में व्यस्त थे। वेल प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ में उनके इस लुक के बारें में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो…

देखिए प्रियंका चोपड़ा की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

Found his true love! 😂

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply