निक जोनस हैं पत्नी प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पागल, शेयर की मनमोहक तस्वीर!!

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से जाना जाता है और उन्होंने मशहूर अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी की है हाल ही में प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अपने पति के साथ काफी कौन सी होती हुई नजर आ रही है। आपको यह बात शायद ही पता होगी के हाल ही में दोनों ने परफेक्ट मोमेंट नामक कंपनी में अपना इन्वेस्टमेंट किया है, और यह इन दोनों का पहला ज्वाइंट वेंचर है।

  |     |     |     |   Updated 
निक जोनस हैं पत्नी प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पागल, शेयर की मनमोहक तस्वीर!!

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है वे अपने सभी फैंस के साथ अपनी तस्वीर है शेयर करती रहती हैं प्रियंका चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का बड़ा सफर तय किया है और विश्व भर में देश का नाम ऊंचा किया है हाल ही में मैरी कॉम फिल्म की अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ अपनी कुछ उम्दा तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वे दोनों ही बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रहे हैं प्रियंका इस फोटो में अपनी गजब की खूबसूरती और अदाओं से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही हैं वहीं दूसरी ओर निक भी डैशिंग लग रहे हैं।

nick jonas with priyanka chopra
nick jonas with priyanka chopra

प्रियंका और निक बने बिजनेस पार्टनर

आपको यह बात जानकर खुशी होगी कि हाल ही में प्रियंका और निक ने ‘ स्कीवियर परफेक्ट ‘ मोमेंट में इन्वेस्टमेंट किया है, और यह इन दोनो का पहला ज्वाइंट वेंचर है। इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका ने इस बात की जानकारी दी और कैप्शन में लिखा कि ” यह हमारे परिवार के लिए एक जरूरी दिन है ।हम परफेक्ट मोमेंट परिवार में एक स्ट्रैटेजिक इन्वेस्टर और एडवाइजर्स के रूप में शामिल होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं।”

साझा की हुई तस्वीरों में प्रियंका ने ग्रे वाइट कलर के कॉन्बिनेशन की एक आउटफिट पहनी हुई है और वहीं दूसरी ओर निक भी ब्लू कलर की जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पति के साथ को भी होती नजर आ रही हैं और वे दोनों ही कैमरे को देखते हुए एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

nick jonas with priyanka chopra
nick jonas with priyanka chopra

0

https://www.instagram.com/p/Cf9ViOoFnTG/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी है हिट

प्रियंका और निक की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं। और उनके सभी फैंस को इस जोड़े का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इस फोटो के कमेंट बॉक्स में प्रियंका और निक के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, ” पावर कपल! वह बहुत हॉट और सेक्सी लग रहे हैं ” , तो वहीं दूसरी ओर एक व्यक्ति ने लिखा कि, ” वह कभी भी खराब तस्वीर नहीं लेते हैं ” और इसके अलावा भी बाकी सभी फैंस फायर, हार्ट और फ्लावर जैसे इमोजी शेयर कर इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया और प्यार दे रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply