प्रीति जिंटा शोषण केसः कोर्ट ने कहा केस खत्म करें, आरोपी नेस वाडिया का माफी से इनकार

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर आईपीएल मैच के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, केस बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है...

By   |    |   359 reads   |  0 comments
प्रीति जिंटा शोषण केसः कोर्ट ने कहा केस खत्म करें, आरोपी नेस वाडिया का माफी से इनकार

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर यौन शोषण केस के साथ प्रीति जिंटा व नेस वाडिया केस चर्चा में आ गया है। मुंबई हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा और नेस वाडिया शोषण केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कोर्ट ने कहा है कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया को मिलकर केस खत्म करना चाहिए। हालांकि प्रीति जिंटा के वकील ने कहा है कि नेस वाडिया माफी मांग लें तो मामला खत्म हो जाएगा लेकिन वाडिया ने इससे इंकार कर दिया है। 2014 आईपीएल मैच के दौरान घटी घटना एक बार फिर चर्चा में है।

जानकारी के अनुसार, बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस रंजीत मोरे और भारती डांगरे ने केस पर सुनवाई की। इस दौरान कहा कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया इस मामले को ‘रफा-दफा’ करें। हालांकि इस मामले को लेकर अभी कोई बात बनती नहीं दिख रही है। बिजनेसमैन और एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। इस केस पर अगली सुनवाई 09 अक्टूबर को होने वाली है।

दोनों पक्षों का कहना
नेस वाडिया के वकील अबाद पोंडा ने कहा कि हम लोग मामला सुलझाना चाहते हैं। लेकिन हमारे मुवक्किल माफी नहीं मांगेगे। वहीं, प्रीति जिंटा के वकील का कहना है कि यदि नेस वाडिया लिखित तौर पर माफी मांगते हैं तो मामला खत्म किया जा सकता है। लेकिन अब माफी मांगने को लेकर दोनों के बीच बात बिगड़ती दिख रही है। ऐसे में मामले का सुलह होना तो मुश्किल लगता है। देखना है कि कोर्ट की अगली सुनवाई में क्या होता है।

वानखेड़े स्टेडियम की घटना
दरअसल, ये घटना 2014 में आईपीएल मैच के दौरान घटी। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में किंग इलवेन पंजाब का आईपीएल चल रहा था। इसके बाद प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ केस दर्ज कराया। प्रीति जिंटा ने बताया था कि नेस ने उनके साथ बदतमीजी की और भद्दी-भद्दी गालियां बकी। फरवरी 2014 में आरोपपत्र के खिलाफ नेस वाडिया ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिस पर सुनवाई चल रही है।

प्रीति जिंटा का भउजी लूक
बताते चलें कि, सन्नी देओल के साथ प्रीति जिंटा की एक फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहीट’आ रही है। इस फिल्म की चर्चा हो रही है। दरअसल, फिल्म के नाम और गाने को देखकर लगता है इसमें यूपी का भैय्याजी वाला छौंक लगाया गया है। इस कारण ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आएगी। इसके साथ ही सन्नी देओल का गमछा लिए बनारसी बाबू यानी भैय्याजी वाला रूप तो दिल को छू रहा है।

यूपी वाला धांसू अंदाज
सन्नी देओल के साथ प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े हाथ में कट्टा और रायफल थामे नाचते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘भैय्याजी सुपरहीट’ का पहला गाना ‘नाम है भैय्याजी यूपी के डॉन’ फैन्स को भा रहा है। इसमें सन्नी देओल का यूपी वाला धांसू अंदाज खूब लुभा रहा है। वैसे तो ये फिल्म कॉमेडी बताई जा रही है जो कि नीरज पाठक के निर्देशन में बनी है। कॉमेडी के साथ-साथ यूपी गैंगस्टर (अंडरवर्ल्ड) का तड़का दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो बाद में पता चलेगा।

देखें वीडियो…

Leave a Reply