साहो एक्टर प्रभास ने अनुष्का शेट्टी संग अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, पहली बार ये बोले बॉलीवुड के बाहुबली

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रभास ने पहली बार अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

  |     |     |     |   Updated 
साहो एक्टर प्रभास ने अनुष्का शेट्टी संग अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, पहली बार ये बोले बॉलीवुड के बाहुबली
प्रभास की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इस समय अपनी फिल्म साहो (Saaho Movie) के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रभास का नाम अक्सर साउथ इंडियन सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ जोड़ा जाता है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रभास ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर की खबरों से जुड़े सवाल पर प्रभास ने कहा, ‘ये महज एक अफवाह है कि मेरे और अनुष्का के बीच कुछ चल रहा है। अगर ऐसा होता तो सबके सामने आ जाता। कोई भी इतने साल अपने रिलेशनशिप को छुपाकर नहीं रख सकता। बाहुबली फिल्म की शूटिंग को खत्म हुए दो साल से ज्यादा हो गए हैं।’

शादी के सवाल पर प्रभास बोले, ‘जब शादी होनी होगी तब होगी।’ एक अन्य इंटरव्यू में प्रभास ने कहा कि वह रिलेशनशिप में हो भी सकते हैं और नहीं भी। उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए कि उनकी लव मैरिज हो सकती है। बताते चलें कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी प्रभास से अनुष्का शेट्टी और उनके बीच कुछ होने को लेकर सवाल किया गया था।

बहरहाल प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो की बात करें तो फिल्म की स्टारकास्ट इस समय धुआंधार प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, अरुण विजय, मुरली शर्मा और नील नितिन मुकेश भी अहम किरदारों में हैं। सुजीत ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply