जापान में भी सुपरस्टार हैं प्रभास, एक्टर के हैदराबाद वाले घर के बाहर जापानी फैंस की डांस करते फोटो वायरल

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म 'साहो' (Prabhas Saaho Movie) की तैयारी में जुटे हैं। हाल ही में प्रभास के जापानी फैंस उनके हैदराबाद स्थित घर के बाहर पहुंचे और डांस करने लगे।

  |     |     |     |   Updated 
जापान में भी सुपरस्टार हैं प्रभास, एक्टर के हैदराबाद वाले घर के बाहर जापानी फैंस की डांस करते फोटो वायरल
प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। (फोटो- ट्विटर)

साउथ इंडियन फिल्मों के ‘थलाइवा’ रजनीकांत का फैन बेस भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। रजनीकांत की तरह अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के कई कलाकार कई देशों में अपनी पहचान कायम कर रहे हैं। बीते महीने प्रभास और राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का जापान में प्रीमियर आयोजित किया गया था, जहां उनके जापानी फैंस प्रभास और राणा की जय-जयकार करते नजर आए। हाल ही में कुछ जापानी नागरिक हैदराबाद आए थे और यहां स्थित प्रभास (Prabhas Movies) के घर के बाहर वह लोग डांस करने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जापान से भारत आए कुछ नागरिकों को जब उनकी हैदराबाद विजिट के दौरान पता चला कि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Saaho Movie) हैदराबाद में ही रहते हैं तो वह लोग उनके घर के बाहर पहुंचे और अपने फेवरिट एक्टर के घर के बाहर पहुंचकर खुशी का इजहार करते हुए डांस करने लगे। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि प्रभास उस समय घर पर नहीं थे, वरना वह अपने विदेशी फैंस से जरूर मुलाकात करते।

प्रभास के घर के बाहर उनके जापानी फैंस…

बताते चलें कि प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की। यह फिल्म जापानी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी भारतीय फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर रजनीकांत की ‘मुथू’ और दूसरे नंबर पर आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ है। दक्षिण भारतीय कलाकार जापान में अच्छा फैन बेस बना रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्रभास की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘साहो’ (Saaho Movie Release Date) भी भारत समेत कई देशों में जबरदस्त कमाई करेगी। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। सुजीत इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

बाहुबली प्रभास ने कुछ ऐसे पूरा किया अपना वादा

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास की फैन ने उनके साथ क्या किया…?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply