फिल्म साहो में प्रभास ने खुद शूट किए हैं एक्शन सीक्वेंस, एक साथ 4 हेलीकॉप्टर संग फिल्माया गया है ये सीन

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (saaho) का दमदार ट्रेलर आने के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने एक धमाकेदार एक्शन सीन का खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म साहो में प्रभास ने खुद शूट किए हैं एक्शन सीक्वेंस, एक साथ 4 हेलीकॉप्टर संग फिल्माया गया है ये सीन
श्रद्धा कपूर-प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होगी (फोटो-सोशल मीडिया)

साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ यानि प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ (saaho) को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज़ को लेकर प्रभास- श्रद्धा के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से फिल्म के मेकर्स दर्शकों के बीच कुछ न कुछ नया लेके आ रहे हैं।

जैसा की हमने ट्रेलर में देखा की प्रभास पूरी तरह से एक्शन में डूबे हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर भी अपने एक्शन अवतार से सबके होश उड़ा रही है। इसी कड़ी में फिल्म के मेकर्स किसी भी सीक्वेंस में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते थे इसीलिए मेकर्स ने एक्शन सीक्वेंस को और भी दमदार बनाने के लिए चार असली हेलीकाप्टर का इस्तेमाल किया, फिल्म के निर्देशक ने हर बारीकियों को ध्यान में रखते हुए इस एक्शन सीक्वेंस शूट किया। यह एक्शन सीक्वेंस सुपरस्टार प्रभास के साथ शूट किया गया जिसमें प्रभास को एक साथ कई खतरनाक स्टंट्स करने थे। यह किसी फिल्म में पहली बार होगा जब दर्शकों को प्रभास इस एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

अपने एक्शन सीन्स से सभी को दीवाना बनाने वाले प्रभास ने इस एक्शन सीन को शूट करने के लिए काफी मेहनत की है। वहीं इस एक्शन सीन को एक्सपर्ट की कड़ी निगरानी के बीच शूट किया। अब देखना तो ये होगा की शर्मीले प्रभास अपने इस एक्शन किलर लुक से लोगों को कितना दीवाना बना पाएंगे। आपको बता दें कि ‘साहो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज़ को तैयार है।

आपको बताते चलें की साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म के रिलीज से पहले लॉन्च हुआ साहो गेम, जीतने वाले को मिलेंगे ये खास इनाम

जब श्रद्धा कपूर ने बांधे प्रभास की तारीफों के पुल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply