एक्टर विवेक ओबेरॉय ने की चुनाव आयुक्त से मुलाकात, फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पर चुनाव आयोग आज सुनाएगा फैसला

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के एक्टर विवेक ओबेरॉय ने आज चुनाव आयोग की समिति से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग ने बुधवार को फिल्म देखी है। फिल्म देखने के बाज चुनाव आयोग ने एक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्टर विवेक ओबेरॉय ने की चुनाव आयुक्त से मुलाकात, फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पर चुनाव आयोग आज सुनाएगा फैसला
एक्टर विवेक ओबेरॉय। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म की रिलीज डेट चुनाव आगे ने पहले ही लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने के बाद तक बढ़ा दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी चुनाव आयोग को पूरी फिल्म देखने के बाद रिलीज डेट को लेकर फैसला लेने की बात कही थी। अब चुनाव आयोग आज फिल्म देखेगा उसके बाद फैसला सुनाएगा। इसी सिलसिले में फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गुरुवार को चुनाव आयोग के पास गए।

चुनाव की समिति से मुलाकात के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बताया कि चुनाव आयोग ने बुधवार को फिल्म देखी है। इसके बाद उन्होंने एक सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनसे मिली प्रतिक्रिया को किसी को बता नहीं सकता है, लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया है उससे फिल्ममेकर्स सहित सभी लोग खुश हैं। उन्हें उम्मीद जताई है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

चुनाव आयोग ने दिया ट्रेलर देखकर फैसला

आपको बता दें कि बीते सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को पूरी फिल्म देखकर फैसला लेने और रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था, क्योंकि फिल्ममेकर्स ने दलील दी थी कि चुनाव आयोग ने बिना फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी  देखे इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया था। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को कहा था कि सिर्फ ट्रेलर देखकर फिल्म कि रिलीज डेट पर फैसला ना लें, पूरी फिल्म देखने के बाद ही कोई फैसला दें।

चुनाव आयोग आज सुनाएगा अपना फैसला

इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को 19 अप्रैल तक फैसला लेने का वक्त दिया था। अब देखना होगा की चुनाव आयोग शुक्रवार यानि 19 अप्रैल को क्या निर्णय करता है। इसके निर्णय के बाद सुप्रीम कोर्ट 22 अप्रैल को इस फिल्म की रिलीज डेट पर फैसला सुनाएगा। पिछले सप्ताह चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आदेश जारी किया था।

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के डायरेक्टर उमंग कुमार का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply