पवनदीप राजन ने जीती इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी! एक कार के साथ मिले इतने लाख रुपए!

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलीटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) को अपना नया विनर मिल गया है। शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी मैजिकल परफॉर्मेंस से पूरे देश का दिल जीतकर उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) इस सीजन के विनर बन गए हैं। पवनदीप राजन ने शो में शुरू से ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखाई।

  |     |     |     |   Updated 
पवनदीप राजन ने जीती इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी! एक कार के साथ मिले इतने लाख रुपए!
पवनदीप राजन (सोशल मीडिया)

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलीटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) को अपना नया विनर मिल गया है। शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी मैजिकल परफॉर्मेंस से पूरे देश का दिल जीतकर उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) इस सीजन के विनर बन गए हैं। पवनदीप राजन ने शो में शुरू से ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस दिखाई।

शो में ग्रैंड फिनाले राउंड को बहुत दमदार बनाया गया था। ‘इंडियन आइडल’ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ, जब किसी एपिसोड को पूरे 12 घंटों के लिए टेलीकास्ट किया गया। संगीत के इस महासंग्राम में 6 महारथियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टोरो, सायली कांबले, शनमुखप्रिया और मोहम्मद दानिश ने लंबा सफर तय किया और आखिर में पवनदीप ने ट्रॉफी अपने नाम की।

शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जहां एक ओर सभी सितारों के परिवार के सदस्य सपोर्ट करने के लिए पहुंचे वहीं इनके अलावा अनु मलिक, सोनू कक्कड़, मीका सिंह, हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, भारती सिंह, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, हर्ष लिंबाचिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी कंटेस्टेंट का हौंसला बढ़ाया।

शो जीतने के बाद पवनदीप राजन को ट्रॉफी के साथ साथ 25 लाख रुपये और एक लग्जरी कार इनाम में मिली। दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल रहीं तो तीसरा स्थान सायली कांबले को मिला। चौथे स्थान पर मोहम्मद दानिश रहे, पांचवे पर निहाल रहे और शनमुखाप्रिया को सबसे कम वोट मिले वो वो छठे स्थान पर रहीं।

अमिताभ बच्चन, स्वरा भास्कर सहित अन्य सेलेब्स ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई!

मनोरंजन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply