आमिर खान की पीके पर भारी पड़ी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की कमाई

टाइगर जिंदा है की तो निकल पड़ी

  |     |     |     |   Published 
आमिर खान की पीके पर भारी पड़ी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की कमाई
टाइगर जिंदा है ने तोड़ी है सबसे बड़ी कमाई की रिकॉर्ड

सलमान खान को टाइगर के अंदाज में देखकर फैन्‍स क्रेजी हो गए हैं और टाइगर जिंदा है का जलवा 2018 में भी जारी है। साल के पहले द‍िन भी टाइगर जिंदा है को जोरदार रिस्‍पॉन्‍स मिला था। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कुल कमाई 400 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है। जहां तक बात भारतीय बॉक्स ऑफिस की है तो इसने मंगलवार तक 272 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। खबरों के मुताबिक, सोमवार यानी 1 जनवरी 2018 को सलमान खान की फिल्‍म टाइगर ज‍िंदा है ने 18 करोड़ की कमाई की है। इस आंकड़े को फिल्‍म एनाल‍िस्‍ट राज बंसल ने ट्वीट भी क‍िया है। टाइगर जिंदा है की पहले वीकएंड की देश में कमाई 114 करोड़ थी। वहीं सलमान खान की टाइगर जिंदा है का ओवरसीज कलेक्शन भी शानदार रहा है।

भारत के भीतर इसने महज 2 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था और तीसरे दिन यह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। चौथे दिन तक फिल्म का बिजनेस 150 करोड़ हो गया था और पहला हफ्ता पूरा होते-होते इसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी। 10वें दिन तक फिल्म का कुल कलेक्शन 250 करोड़ रुपए हो गया था।एक रिपोर्ट के हिसाब से फिल्म ने शुरुआती 7 दिनों में 79.84 करोड़ कमाए हैं। वहींं बाकी के द‍िनों को मिलाकर इसका कुल आंकड़ा 100 करोड़ पार हो चुका है। इस तरह देश-विदेश की कमाई मिलाकर फिल्म करीब 350 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। अब देखते हैं कि क्‍या टाइगर जिंदा है बॉलीवुड में 400 करोड़ का क्‍लब खोलती है या नहीं। लेकिन इस फिल्म ने आमिर खान की फिल्म पाइक की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है|

जबकि 29 दिसंबर को हॉलीवुड फिल्म ‘जुमांजीः वेलकम टू द जंगल’ रिलीज हुई और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई में सेंधमारी करेगी। बेशक डवेन जॉनसन ‘द रॉक’ की ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म कोई बड़ा धमाल नहीं कर सकी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में अच्छी कमाई की है। बेशक ये ‘टाइगर जिंदा है’ की राह में ज्यादा बड़ी बाधा नहीं पैदा कर सकी लेकिन इसे अच्छे रिव्यू की वजह से अच्छी ओपनिंग मिली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply