Father’s Day के खास मोके पर Sapna Choudhary ने शेयर की फियरलेस तस्वीरें, कहा- मैं अपने पिता की तरह हूं।

सपना sapna choudhary ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। तस्वीरों में सपना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। सपना sapna choudharyकी जैकेट के पीछे शेर का चेहरा बना हुआ है और उसके ऊपर 'फियरलेस क्लीन' लिखा हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
Father’s Day के खास मोके पर  Sapna Choudhary ने शेयर की फियरलेस तस्वीरें, कहा- मैं अपने पिता की तरह हूं।

फेमस हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी sapna choudhary  अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है बनी रहती है। सपना चौधरी sapna choudhary सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। एक बार फिर सपना sapna choudhary ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। लेकिन यह तस्वीरें सपना ने फादर्स डे (father’s day) अपने पिता को याद करते हुए शेयर कि है।

दरअसल सपना sapna choudhary ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कि है। तस्वीरों में सपना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। सपना की जैकेट के पीछे शेर का चेहरा बना हुआ है और उसके ऊपर ‘फियरलेस क्लीन’ लिखा हुआ है। तस्वीरों में भी सपना का फियरलेस अंदाज साफ नजर आ रहा है। लाइट मेकअप और दो चोटियों में सपना बेहद स्टाइलिश लग रही है। सपना कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज भी दे रही हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए सपना sapna choudhary ने लिखा- ‘कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे।’  उनकी यह तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। फैंस  सपना की इन तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे है।

बता दें सपना sapna choudhary ने 14 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। पिता की मौत के बाद सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। वहीं छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ गई थीं। इसके बाद सपना हरियाणा की ‘देसी क्वीन’ बनकर छा गई। सपना ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस शो से भी उन्हे काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply