नुसरत जहां अपने पति संग मालदीव में यूं एंजॉय कर रही हैं हनीमून, बेबी संग दिखा TMC सांसद का क्यूट अंदाज

बांग्ला अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ इन दिनों मालदीव में अपना हनीमून मना रही है। नुसरत ने अपने हनीमून के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
नुसरत जहां अपने पति संग मालदीव में यूं एंजॉय कर रही हैं हनीमून, बेबी संग दिखा TMC सांसद का क्यूट अंदाज
नुसरत जहां पति निखिल जैन संग हनीमून के दौरान (फोटो-इंस्टाग्राम)

बांग्ला फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पहले तो अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में आई थी और फिर अपनी सांसद शपथ को लेकर। जी हां, TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने पति और बिज़नेस मैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग मालदीव में अपने हनीमून का मजा ले रही है। इस दौरान उन्होंने वहां से एक के बाद अपनी कई तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। लेकिन इन्हीं में से कुछ लोग ऐसे भी है जो उन्हें उनके सांसद होने की बात याद दिला रहे हैं।

हाल ही में नुसरत जहां ने अपने हनीमून के दौरान एक छोटे बच्चे के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को सामने आते ही लोगो ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने उन्हें बांग्ला भाषा में लताड़ा तो वहीं दूसरे ने उन्हें देश में हुई राजनैतिक छति स्वर्गीय सुषमा स्वराज की याद दिलाई। वहीं किसी ने तो उन्हें उस छोटे से बच्चे के साथ ट्रोल तक कर दिया।

View this post on Instagram

Touch of innocence

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

खैर, अभिनेता हो या राजनेता ये सब तो चलता रहता है। लेकिन हमने इन सब बातों से ऊपर उठकर उनकी हनीमून की पिक्स का आंनद लिया। सबसे पहले जिस तस्वीर पर हमारी नजर गई वो थी उनके डिनर डेट की। पति निखिल जैन के साथ फुरसत के पल बिताती हुई नुसरत ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद @ nikhiljain09 इस प्यारी रात के लिए … आकाश सितारों से भरा हुआ .. समुद्र के बीच कैंडल लाइट डिनर .. हमारे चेहरे जुगनू की तरह जगमगाते हुए। स्टार लाइट, मून लाइट या मोमबत्ती की रोशनी ..हम दोनों के प्यार को और भी रोशन करता है।

वहीं दूसरी फोटो में नुसरत जहां वोटिंग राइड का मजा ले रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं की फ्लोरल वाइट शर्ग पहन नुसरत काफी हॉट लग रही हैं। आंखों पर शेड्स, बालों में फूल और हाथ में चूड़ा पहन नुसरत वाकई बहुत प्यारी लग रही हैं।

पति निखिल जैन संग नुसरत अपने हर पल को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं। दोनों ने इसी साल जून में तुर्की के इस्तानबुल में शादी कर ली थी। अपनी शेड्यूल से समय निकाल कर इन दिनों दोनों एक दूसरे के साथ मॉरीशस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सिंधारा की रस्म को पूरा किया था। इस दौरान नुसरत ने लाल रंग के सिल्क की साड़ी पहनी थी वहीं गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। इस दौरान दोनों काफी प्यारे लग रहे थे।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इस फिल्म से करने जा रही हैं अपना डेब्यू, सामना आया उनका फर्स्ट लुक

यहां देखिए तृणमूल कांग्रेस नुसरत जहां की सांसद शपथ…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply