नोरा फतेही ने ‘साकी-साकी’ गाने पर मचाया धमाल, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई है। नोरा के डांस वीडियो भी सामने आते रहते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा ने जबरदस्त डांस किया है।

  |     |     |     |   Updated 
नोरा फतेही ने ‘साकी-साकी’ गाने पर मचाया धमाल, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो
नोरा फतेही की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई है। नोरा फतेही ने जिस तरह से अपने डांस से गानों में धमाल मचाया है उससे उनकी अच्छी फैन फॉलोविंग बन गई है। जिस तरह से वह अपने डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बना रही है उनकी फैनफॉलोइंग और भी लंबी हो जाएगी। वहीं नोरा के डांस वीडियो भी सामने आते रहते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा ने जबरदस्त डांस किया है।

वायरल हो रहा वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही ‘साकी-साकी’ (Saki Saki) गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का है। जिसमें एक्ट्रेस रेड शिमरी आउटफिट पहनीं हुई दिखाई दे रही हैं। नोरा ने इस वीडियो को एक घंटे पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

वायरल हो रहे वीडियो पर मात्र एक घंटे में ही लाखों व्यूज आ गए हैं। इतना ही नहीं नोरा के चाहने वाले इस पर शानदार प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। नोरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है “नया साल तहलका मचाने वाला है। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में मेरी लाइव परफॉर्मेंस देखें, जिसमें मैं अपने ही हिट सॉन्ग ‘साकी साकी’ पर डांस करूंगी।” इस वीडियो में नोरा फतेही का डांस और उनकी एनर्जी देखते ही बनती है। जिस एनर्जी से नोरा ने डांस स्टेप किये हैं वह बहुत ही प्रशंसनीय हैं।

इसी के साथ ही नोरा और डांस मास्टर प्रभुदेवा (Prabhudeva) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें नोरा और प्रभुदेवा के बीच मुकाबला हो रहा है।नोरा फतेही और प्रभुदेवा के बीच हुए इस डांस मुकाबले में नोरा और प्रभुदेवा ने स्टेज पर जोरदार डांस किया है। इस वीडियो में दोनों ने ‘मुकाबला’ गाने पर शानदार डांस किया है। एक रियलिटी शो में पहुंचे नोरा फतेही (Nora Fatehi) और प्रभुदेवा के बीच स्‍टेज पर हुए इस डांस मुकाबले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply