निया शर्मा ने साड़ी पहन दिखाया अपना हॉट लुक, फैंस ने कही ये बड़ी बात …

निया शर्मा (Nia Sharma) की सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग हैं। ऐसे में निया अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही निया (Nia Sharma) ने साड़ी पहने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस साड़ी लुक में निया काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
निया शर्मा ने साड़ी पहन दिखाया अपना हॉट लुक, फैंस ने कही ये बड़ी बात …

टीवी शो ‘एक हजारो में मेरी बहना’ से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। निया शर्मा टीवी शो ‘एक हजारो में मेरी बहना’ के बाद ‘जमाई राजा’ में नजर आई थी। जिसके बाद उनका स्टाइल और एक्टिंग लोगो ने खूब पसंद किया। निया (Nia Sharma) अपने फैंस और चाहने वालो के दिलों पर खूब राज करती हैं। निया (Nia Sharma) की शानदार फैन फॉलोइंग हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निया (Nia Sharma) आये दिन अपने तस्वीरों और वीडियोस के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आ जाती हैं। हाल ही में निया ने अपनी बोल्ड लुक में तस्वीर शेयर कि हैं।

Nia Sharma
Nia Sharma

हॉट लुक :

निया शर्मा (Nia Sharma) की सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग। ऐसे में निया अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही निया (Nia Sharma) ने साड़ी पहने तस्वीर शेयर की हैं। इस लुक में निया काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। निया तस्वीर में ब्लैक कलर की साड़ी के साथ एक सिंगल पट्टी स्लीब्स वाला ब्लाउज पहना हुआ हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए बालो को खुला छोड़ा हैं।

Nia Sharma
Nia Sharma

इस लुक में निया शर्मा (Nia Sharma) कहर ढा रही हैं। यूज़र ने निया की इस तस्वीर में खूब कमैंट्स किये हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, ‘क्यूट बच्ची’, दूसरे ने लिखा कि, ‘हॉट’, तीसरे ने लिखा कि, ‘आप सिर्फ सुंदरता के प्रतीक हैं’। ऐसे ही तमाम यूज़र्स ने अपने अपने कमेंट किये हैं।

Nia Sharma
Nia Sharma

इस एल्बम में आई नजर :

एक्ट्रेस निया (Nia Sharma) के काम की बात करे तो निया को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 और 2021 में और टीवी शो जमाई राजा 2.0 में देखा गया था। इसके अलावा निया को कई वीडियो एल्बम में देखा गया हैं।

Nia Sharma
Nia Sharma

हाल ही में निया कुणाल रॉय कपूर के साथ सांग ‘हैरान’ में नजर आई थी, इसके अलावा जल्द ही रिलीज़ हुआ एल्बम ‘पैसा पैसा’ में भी नजर आई थी। इस एल्बम में निया का स्टाइल लोगो को खूब पसंद आया था।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply